योगी ने कहा- TMC वाले UP में नहीं वसूल सकते गुंडा टैक्स, वहां सीधे गोली मिलती है

New Delhi : लोकसभा चुनावों का आखिरी चरण बचा है और बंगाल की नौ सीटों को लेकर जमकर बवाल भी मच रहा है। BJP की तरफ से मोदी और योगी ममता पर शब्दों की मिसाइल छोड़ रहे हैं तो ममता का डिफेंस सिस्टम भी मजबूत दिख रहा है। कल बंगाल में अमित शाह की रैली में हंगामा, विद्यासागर की मूर्ति टूटना यूं ही नहीं है। वोटरों को साधने के लिए दोनों तरफ से जमकर कोशिश हो रही है।

इसी बीच, बंगाल के बारासात में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए कई झूठ बोल रही हैं, ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है। इनको सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी।

UP सीएम ने कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। TMC के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा। ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, ये दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है। मैंने यूपी में पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया था।

यूपी सीएम ने कहा कि टीएमसी वाले बंगाल में गुंडा टैक्स वसूलते हैं, लेकिन ऐसा यूपी में नहीं हो सकता है। यूपी में अगर ये ऐसा करेंगे तो वहां टैक्स तो नहीं मिलेगा लेकिन गोली जरूर मिल सकती है।