विराट 1 रन पर लुढ़के तो गावस्कर बोले- इन्होंने तो लॉकडाउन में अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है

New Delhi : विवादों से कोई नाता नहीं रखनेवाले भारत के दिग्गज और महान बल्लेबाज गावस्कर विवादों में फंस गये। उन्होंने गुरुवार 24 सितंबर को पंजाब किंग्स 11 और रॉयल चैलेंजर्स के बीच हुये मैच के दौरान कॉमेन्ट्री में कुछ ऐसा बोल दिया जिस पर थू-थू हो रही है। सोशल मीडिया पर गावस्कर के कॉमेन्ट पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि गावस्कर जैसे लेजेन्ड्री को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिये। इस तरह के बयान से उनका कद छोटा हो जायेगा। आज तक उन्होंने ऐसा कोई कॉमेन्ट नहीं किया जिससे लोगों को बुरा लगे तो 70 साल की उम्र में अब इस तरह के कॉमेन्ट क्या करना। वे भारतीय क्रिकेट में पूजनीय हैं, उनको इनसे दूर रहना चाहिये।

उल्लेखनीय है कि 24 सितंबर को आईपीएल में रायल चैलेंजर्स और पंजाब किंग्स 11 के बीच मैच हुआ। इस मैच को रॉयल चेलेंजर्स बड़े अंतर से हार गया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुये तीन विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाये। पंजाब किंग्स के कैप्टन केएल राहुल ने 69 गेंदों का सामना करते हुये 132 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स की पूरी टीम 109 रन पर ऑल आउट हो गई। इस तरह रॉयल चैलेंजर्स को 97 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। सबसे चौंकानेवाली बात यह रही कि विराट कोहली ने सिर्फ 1 रन बनाया और आउट हो गये।
यही नहीं पहले फिल्डिंग करते हुये विराट कोहली ने विरोधी टीम रॉयल चैलेंजर्स के दो महत्वपूर्ण कैच भी छोड़ दिये। और अंत में टीम को निराशाजनक स्थिति में पहुंचा दिया। जब विराट कोहली एक रन पर आउट हुये तो भारतीय क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर कॉमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने चुटकी ली- पूरे लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली ने अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है। क्रिकेट में कोई रिदम नजर ही नहीं आ रहा।

बस क्या था सुबह होते ही इस रिमार्क के लिये ट‍्विटर पर लोगों ने गावस्कर लानत मलामत शुरू कर दी। कुछ फैन्स ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग तक कर डाली है। क्रिकेट प्रेमियों ने कहा- गावस्कर जैसे लीजेंड अगर कमेंट्री के दौरान अनुष्का और विराट के निजी जीवन पर टिप्पणी करते हैं तो यह घटिया हरकत है। एक अन्य ने कहा- यह बेहद शर्मनाक है। एक खिलाड़ी के जीवन में अच्छे और बुरे दौर आते रहते हैं।

5 thoughts on “विराट 1 रन पर लुढ़के तो गावस्कर बोले- इन्होंने तो लॉकडाउन में अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है

  1. Wiіr bieten in Deᥙtschⅼаnd, Österreich und der Schweiz absolut alle Führerscheinklassen аn, von Zweirädern der Klasѕe
    A bis ᴢu Untеrkatеgorien der Klassе D für Peгsonenkraftwagen,
    einschließliсһ der Unterkategorien B und C für Light Vehicles und Ƭruckѕ.
    Weitere Informationen zu Führerscheinkⅼassen finden Sie unter.Ϝührerschein kаufen ohne prüfung https://xn--fhrerschein-anschluss-8hc.com/

  2. I’m impressed, I have to admit. Seldom do I encounter a blog that’s
    both educative and interesting, and let me tell you, you have hit the nail on the head.
    The problem is an issue that not enough people are speaking intelligently about.
    I’m very happy I stumbled across this in my hunt for something concerning this.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *