पीने के पानी से धुल रही थी विराट कोहली की कार, नगर निगम ने कर दिया चालान

New Delhi : देशभर में कई जगह पीने के पानी की समस्या है वहीं विराट कोहली की महंगी कार पीने के पानी से धुलवाई गई। इसके लिए नगर निगम ने चालान भी काटा है।दरअसल, गुड़गांव नगर निगम की टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के डीएलएफ फेस-1 स्थित घर के बाहर पाइप से गाड़ी धोने और पानी व्यर्थ बहाने पर घरेलू सहायक दीपक को चालान थमा जुर्माना वसूला है।

बुधवार को चालान विराट कोहली के पते सी-1/10 पर दीपक के नाम से किया गया। मौके पर ही जुमार्ना राशि 500 रुपये की अदायगी भी कर दी गई। पास मे ही रहने वाले सुनील भाटिया ने बताया कि विराट कोहली के घर में आधा दर्जन से अधिक कारें खड़ी रहती हैं, जिसमें दो एसयूवी भी हैं। इन गाड़ियों को रोजाना पाइप से धोया जाता है, जिससे रोजाना सैकड़ों लीटर से अधिक पानी की बर्बादी होती थी। उन्होंने कई बार ऐसा करने से मना भी किया, लेकिन उनके घरेलू सहायक व कार चालकों पर कोई असर नहीं पड़ा, जबकि अमूमन कोई भी गाड़ी 1 बाल्टी पानी मे अच्छे से धुल जाती है।

शिकायत पर नगर निगम के जेई अमन फोगाट ने बताया कि पानी की बर्बादी पर करीब 10 अन्य लोगों को भी चालान थमाया गया है। डीएलएफ इलाके मे वाटर सप्लाई शुल्क के तौर पर लगभग 1 रुपये प्रति वर्ग गज वसूला जाता है। यदि कोई मकान 500 वर्ग गज का है, तो प्रति माह 500 रुपये की अदायगी करनी पड़ती है।