स्पा सेंटर में लड़कियों को हर महीने मिल रही 15 हजार सैलरी, मसाज के साथ साथ से’क्स रैकेट चला रहे थे

New Delhi : बरेली की इज़्ज़तनगर पुलिस ने स्पा मसाज पार्लर में चल रहे से’क्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मसाज पार्लर से 5 युवती और 9 युवकों को गिरफ्तार किया और और मौके से कई आप’त्तिजनक चीजें भी मिली है।

पुलिस ने जिन पांच युवतियों को गिर’फ्तार किया है उनमें से कुछ असम और कुछ दिल्ली की रहने वाली हैं। पुलिस ने मसाज पार्लर से 9 युवकों को भी पकड़ा है। पार्लर से कई आप’त्तिजनक चीजें भी मिली हैं। इस मामले में डिप्टी एसपी पीतम पाल सिंह का कहना है की उनको लंबे समय से मसाज पार्लर में से’क्स रै’केट चलने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद उन्होंने मुखबिर की सूचना पर पीलीभीत रोड स्थित फीनिक्स मॉल के सामने चल रहे मसाज पार्लर पर छापा मारा तो वहां से 5 युवतियां और 9 युवक गि’रफ्तार किए हैं।

डिप्टी एसपी पीतम पाल सिंह ने आगे बताया कि कुछ युवक-युवती मसाज पार्लर में आप’त्तिजनक स्थिति में पकड़े गए हैं। छापा पड़ते ही कुछ लोगों ने भागने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे।

वहीं, इस मामले में गिरफ्तार की गई युवती का कहना है की वो दिल्ली की निवासी है और उसे मसाज पार्लर में नौकरी के लिए उसकी सहेली ने कहा था जिसके बाद वो दिल्ली से यहां आकर जॉब कर रही थी। उसने बताया की उसे 15 हजार रुपये महीने मिल रहे थे।

वहीं, दूसरी युवती असम की है उसका कहना है की वो भी मसाज पार्लर में नौकरी कर रही थी। मसाज पार्लर से पकड़े गए युवक का कहना है की वहां पर सिर्फ मसाज होता था से’क्स रैकेट नहीं चल रहा था।