CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद न्यूज चैनल की MD समेत 3 पत्रकार गिरफ्तार

New Delhi :  UP के CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दो अलग मामलों में UP पुलिस ने 3 पत्रकारों को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक महिला पत्रकार भी शामिल है। सबसे पहले कल दिल्ली से पत्रकार प्रशांत जगदीश कन्नौजिया की गिरफ्तारी हुई।

हजरतगंज थाना प्रभारी राधारमण सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय से शुक्रवार देर रात स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत जगदीश कन्नौजिया के खिलाफ SSP कलानिधि नैथानी को केस दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था। जिसके बाद शनिवार को हजरतगंज थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने प्रशांत को दिल्ली से गिरफ्तार किया। 6 जून को जगदीश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी’ शीर्षक से एक पोस्ट की थी। साथ ही एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक युवती मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर खड़ी होकर खुद की योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थी। प्रशांत इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ पर उनके जन्मदिन पर टिप्पणी कर चुका था।

LIVE INDIA
PHOTO : INDIA TODAY

इससे संबंधित दूसरे मामले में UP की नोएडा पुलिस ने नोएडा के एक लोकल न्यूज चैनल की MD इशिका सिंह समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। नोएडा के SSP वैभव कृष्ण ने बताया कि 6 जून को इनके चैनल के कार्यालय में कानपुर की एक महिला का सीएम योगी आदित्यनाथ से संबंध है कि नहीं? विषय पर एक लाइव डिबेट की थी। एसएसपी ने बताया कि मुख्यमंत्री के खिलाफ बगैर पड़ताल गलत खबर चलाने के मामले में नोएडा कोतवाली फेस-3 में केस दर्ज किया गया था। इशिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की जा रही है और जिनकी भूमिका संदिग्ध होगी उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।