लेट हुई तेजस एक्सप्रेस तो होस्टेज ने दिया गिफ्ट, कहा- सॉरी

New Delhi : क्षमा कीजिए। आपकी ट्रेन लेट हो गई है। आइआरसीटीसी तेजस एक्सप्रेस में हुई इस असुविधा के लिए खेद है। शनिवार को जब तेजस एक्सप्रेस लखनऊ से रवाना हुई तो ट्रेन होस्टेस ने खानपान सामग्री पर सॉरी की स्टीकर लगाकर यात्रियों को वितरित किया।

इतना ही नहीं लखनऊ से नई दिल्ली जाते हुए यात्रियों को गाजियाबाद में फ्री लंच ट्रेन छूटने से पहले चाय व कॉफी भी दी गई। शुक्रवार देर रात लखनऊ जंक्शन पर शंटिंग के दौरान कृषक एक्सप्रेस की बोगियां उतरने के कारण तेजस एक्सप्रेस लेट लतीफी का शिकार हो गई। चार अक्टूबर से शुरू हुई तेजस एक्सप्रेस पहली बार देरी से नई दिल्ली पहुंची। अब तक यह ट्रेन समय से पहले पहुंच रही थी।

कारपोरेट सेक्टर की देश की पहली टे्रन तेजस एक्सप्रेस में एक घंटे से ज्यादा ट्रेन लेट होने पर 100 और दो घंटे से अधिक लेट होने पर 250 रुपये रिफंड देने के लिए आइआरसीटीसी ने सभी यात्रियों को अप्लाई करने का लिंक भेज दिया। लखनऊ से 500 यात्रियों ने अपना टिकट करवाया था। जबकि 450 यात्री रवाना हुए। जबकि नई दिल्ली से 500 यात्रियों ने तेजस एक्सप्रेस से लखनऊ का सफर किया। जिसमें कई विदेशी यात्री भी शामिल थे। तेजस एक्सप्रेस सुबह 6:10 बजे की जगह 2:47 घंटे की देरी से 8:57 बजे रवाना हुई। वापसी में तेजस एक्सप्रेस दोपहर 3:35 बजे की जगह शाम 5:30 बजे रवाना हो सकी।