image source- social media

सारा अली खान ने नम आंखों से मनाया सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे, फैंस बोले- ‘बहुत अच्छी हो तुम’

अगर आज सुशांत इस दुनिया में होते तो 37 साल के हो जाते। 21 जनवरी को उनके फैन्स ने खास अंदाज में सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन मनाया। सारा अली खान भी नम आंखों से उनका बर्थडे मनाया। भले ही आज इस दूनिया में नहीं हैं, लेकिन जब भी उनके नाम का जिक्र होता है तो उनके चाहने वालों की आंखें नम हो जाती है। सुशांत के बर्थ एनिवर्सरी पर एक बार फिर से लोगों के दिलों में सुशांत की यादें ताजा हो गईं। सारा अली खान ने इस मौके पर कुछ बच्चों के साथ मिलकर केक काटा।

सुशांत सिंह राजपूत के अस्तित्व को फिर से जीने के लिए सारा अली खान ने केक काटकर उन्हें याद किया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- मुझे पता है लोगों को मुस्कुराते हुए देखना तुम्हारे लिए बहुत मायने रखता है, ऊपर उगते चांद के बगल से जब आप हमें इस वक्त देख रहे होंगे तो यकीनन आप भी मुस्कुरा रहे होंगे।

यहां देखें वीडियो-

सारा अपनी पोस्ट में आगे एनजीओ और उससे संबंधित लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए लिखती हैं, शुक्रिया, आज का दिन खास बनाने के लिए। आप जैसे लोग दुनिया को बेहतर, सुरक्षित, खुशहाल जगह बनाते हैं। खुशियां फैलाते रहें। सारा के इस कदम की लोग तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है, आप बहुत अच्छे हैं, हमेशा आपको सुशांत की तारीफ करते हुए देखा। दूसरी फैन लिखती है, ‘सारा बॉलीवुड में एकमात्र स्टार हैं जो सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा याद करती हैं।

आपको बता दें साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा में अपने घर में मृत पाए गए थे, लेकिन आज तक भी इस मामले में कुछ साफ नहीं हो पाया है। वहीं सीबीआई जांच में भी हत्या की कोई बात नहीं बताई गई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सभी को हिलाकर रखा दिया था। फिल्म जगत के साथ-साथ सुशांत सिंह के चाहने वाले लाखों लोगों का दिल टूट गया था ।