सनी देओल मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा-देश के लिए आपका समर्पण हमें प्रेरणा देता है

New Delhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। सोमवार रात से ही देश के कई हिस्सों में पीएम मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य गुजरात में हैं, जहां पर वह अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेंगे।

वहीं, अभिनेता से नेता बने BJP के सांसद सनी देओल ने मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। सनी देओल ने ट्वीट करके कहा कि हमें आशा है आप इसी तरह देश की सेवा करते रहेंगे। देश के लिए आपका समर्पण हमें प्रेरणा देता है।

संसद में अपने जोरदार भाषण से लोकप्रिय हुए लद्दाख के BJP सांसद नामग्याल जामयांग शेरिंग ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। सांसद ने ट्वीट करके कहा जो इरादे ले कर आते वो समय की रेत पर निशान छोड़ जाते हैं, उनका जीवन एक एक पल इतिहास के पन्नों मे दर्ज हो जाते हैं।

जब सरोवर किनारे पीएम मोदी ने उड़ाई तितलियां : अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह राज्य गुजरात में हैं। केवड़िया के पास सरदार सरोवर बांध पहुंचे पीएम मोदी ने यहां कई बड़े प्रोजेक्ट्स का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री जब यहां कैक्टस गार्डन में पहुंचे तो एक अलग नज़ारा देखने को मिला। प्रधानमंत्री को एक बास्केट दी गई, जिसमें कई तितलियां थीं। पीएम ने बास्केट खोली और हजारों तितलियों को आजाद पर दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार देर रात को ही अहमदाबाद पहुंच गए थे, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर ही हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उनके स्वागत में खड़े थे। मंगलवार सुबह पीएम मोदी सरदार सरोवर बांध पहुंचेंगे, जहां वह नर्मदा नदी की पूजा करेंगे। ये बांध पहली बार अपनी ऊंचाई पर पहुंच रहा है, बांध की ऊंचाई 138.68 मीटर तक पहुंच गई है। पीएम मोदी ने ही इस बांध का उद्घाटन किया था।