10वीं में पढने वाले छात्र ने अपनी 23 साल की महिला टीचर से की शादी…वजह जानकर पूरा शहर हैरान

New Delhi : प्यार अंधा होता है ये आपने अभी तक सुना ही होगा लेकिन आपको आज ऐसी घटना बता रहे हैं जिससे आपको इस कहावत पर यकीन हो जाएगा।

हम चेन्नई शहर की एक तात्कालिक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप यही कहेंगे कि अब भारत की संस्कृति धीरे धीरे ट्विस्ट ले रही है । पहले के समय मे जो नहीं होता था अब वही होना शुरू हो गया है।

आंध्र हेडलाइन्स डॉट कॉम की खबर के अनुसार, चेन्नई शहर के एक कक्षा 10वी में पढ़ने वाले छात्र ने उसी कॉलेज की टीचर से शादी करके एक नया संदेश दे दिया है कि शादी अगर दोनों प्रेमी और प्रेमिकाओं की सहमति से हो तो उसमें उम्र का कोई मतलब नहीं होता है। क्योंकि 10वी कक्षा के छात्र की उम्र 15 साल है जबकि टीचर की आयु 23 साल है । दोनो ने ही रीती रिवाजो के साथ शादी की ।

वहीं, स्कॉटलैंड में छात्र और गुरु का रिश्ता तार-तार हुआ है। यहां एक महिला टीचर 17 साल के छात्र के साथ रातभर संबंध बनाने का आरोप लगा है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक आरोपी टीचर ने एडिनबर्ग के एक होटल में छात्र को पहले शराब पिलाई फिर रातभर उसके साथ संबंध बनाया। आरोपी महिला फ्रेंच की टीचर है। हालांकि आरोपी टीचर ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। टीचर के मुताबिक, वो उस रात नशे में थी इसीलिए उसे कुछ याद नहीं।

वहीं इन आरोपों को गंभीरता से लेते हुए जनरल टीचिंग काउंसिल ने टीचर को नौकरी से निकाल दिया है। आरोपों का पता तब चला जब जून 2014 में प्राम नाइट के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। फोटो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला बेड पर सो रही है और एक लड़का हाथ में शराब की बोतल लिए नहीं खड़ा है।

आरोप है कि महिला टीचर 5 और 6 जून की रात को छात्र को अपने साथ होटल ले गई और फिर उसे शराब पिलाकर गंदा काम किया। बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद इस्तीफा दे दिया था। आरोपी टीचर ने हाल ही में शादी की है पिछले हफ्ते ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *