एक दिन के लिए जेल जा चुके हैं शाहरुख खान…खुद किया खुलासा

New Delhi : बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें एक बार अपने गुस्से के चलते जेल तक जाना पड़ा था। शाहरुख खान ने हाल में ही एक टीवी शो में शिरकत की।

शाहरुख ने डेविड लैटरमैन को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने शुरुआती दौर में अफवाहों के चलते मीडिया हाउस पर गुस्सा कर दिया था।

शाहरुख ने एक वाकया शेयर करते हुए बताया कि वो एक सीन की शूटिंग कर रहे थे जिसमें उन्हें महिला को -स्टार के साथ थोड़ा रोमांटिक सीन देना था और वो साथ में सहज महसूस नहीं कर रहे थे। ऐसे में निर्देशक ने उनसे कहा कि वो लोग साथ में कुछ समय बीताएं ताकी शूटिंग में आसानी हो और शूटिंग अगले दिन के लिए टाल दी।

शाहरुख खान ने बताया कि उस दौरान एक मैगजीन ने खबर को ये कहते हुए छाप दिया कि निर्देशक ने उनसे कहा है कि वो साथ में एक रात गुजारें और फिर शूटिंग करें। शाहरुख को मैगजीन की ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने उस मीडिया हाउस के एडिटर को फोन कर के इस बारे में पूछा। एडिटर ने कहा कि ये उन्होंने मजाक के तौर पर लिखा है।

एडिटर के इस जवाब से शाहरुख को और गुस्सा आ गया और वो उसके ऑफिस के बाहर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने उस एडिटर को धमकी दे दी और बहुत गुस्सा किया। इसी के चलते पुलिस उन्हें जेल में बंद कर दिया। शाहरुख बताते हैं कि उन्हें पूरा एक दिन जेल में बिताना पड़ा था। इसी के साथ शाहरुख ने बताया कि अपने शुरुआती करियर में वो मैदजीन में छपी हर खबर पर रिएक्ट किया करते थे।