लोकसभा चुनावों की वोटिंग के दौरान VVPAT मशीन से निकला सांप..

New Delhi :  लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के लिए मंगलवार को कन्नूर निर्वाचन क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर उस समय अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई जब वीवीपीएटी मशीन से अचानक सांप निकल आया और मतदान कुछ समय के लिए बाधित हो गया।

मय्यिल कंडक्काई में एक मतदान केंद्र पर वीवीपीएटी मशीन से एक छोटा सांप बाहर निकला जिसके कारण अधिकारी और मतदाता घबरा गए। हालांकि सांप को जल्द ही वहां से हटा दिया गया और मतदान केंद्र पर मतदान कुछ समय बाधित रहने के बाद पुन: शुरू हो गया।

कन्नूर निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद पी के श्रीमती (माकपा-एलडीएफ), के सुरेंद्रन (कांग्रेस-यूडीएफ) और सी के पद्मनाभन (भाजपा-राजग) अपना भाग्य आजमा रहे हैं। इस निर्वाचन क्षेत्र में सुबह से ही अच्छी संख्या में मतदान हो रहा है।

पश्चिम बंगाल में हो रहे लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में भंग डालने के लिए उपद्रवियों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। मंगलवार को मतदान के दौरान मुर्शिदाबाद के रानीनगर इलाके में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ के पास देसी बम मारे और वोटरों को डराने का प्रयास किया।

कड़े सुरक्षा इंतजामों के बावजूद यहां पर मतदान को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। सुबह 7 बजे जैसे मतदान शुरू हुआ तो वोटरों की लंबी लाइन देखने को मिली। लेकिन 10 बजे तक माहौल पूरी तरह से बदल गया और अचानक हिंसा बढ़ गई। सबसे पहले मुर्शिदाबाद के डोमकाल इलाके में हिंसा हुई, जहां दो गुटों में भीषण झड़प हुई। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के 3 कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हुए।