प्रेमी ने प्रेमिका से कहा-अपनी बहन की न्यूड वीडियो दिखाओ तब करूंगा शादी-वो भी मान गई

New Delhi : महाराष्ट्र में एक बेहद चौंकाने वाले मामले में एक महिला ने कथित तौर पर अपनी बहन का आप’त्तिजनक वीडियो बनाकर उसे अपने विवाहित प्रेमी के साथ शेयर किया है। इस मामले में आग्रीपाडा पुलिस ने 25 साल की आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है।

एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला बृहस्पतिवार को सामने आया जब भायकला निवासी 20 वर्षीय लड़की ने पुलिस में अपनी बहन और उसके प्रेमी के खिलाफ शि’कायत दर्ज करायी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने विवाहित प्रेमी को कथित तौर पर वीडियोकॉल की और अपनी बहन को नहाते हुए दिखाया। व्यक्ति ने कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट्स ले लिए और उन्हें मोबाइल पर सेव कर लिया। उसने बाद में पी’ड़ित के रिश्तेदारों के साथ इन फोटो को साझा किया।

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बदले में उससे अपनी बहन की कथित तौर पर न’ग्न तस्वीरें लेने को कहा था। उन्होंने बताया कि प्रेमी ने बदला लेने के लिए ऐसा किया क्योंकि पीड़िता ने नवरात्रि समारोहों के दौरान अपनी बहन के प्रेमी को कथित तौर पर बेइज्जत किया था।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी और उसके प्रेमी के खिलाफ भारतीय दं’ड संहिता (आईपीसी) की धा’रा 354(सी), धारा 34 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धा’राओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को शुक्रवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया और उसके फरार प्रेमी की तलाश जारी है।