मोदी टी-शर्ट पहनकर कांवड़ ला रहे हैं शिवभक्त, जिस पर लिखा द किंग ऑफ इंडिया

New Delhi :  पश्चिमी यूपी की कांवड़ यात्रा में देशभक्ति का रंग चढ़ गया है। मोदी और योगी की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर और भारत माता की जय का नारा लगाकर भक्त कांवड़ यात्रा निकाल रहे हैं। वेस्ट यूपी का रंग धीरे-धीरे केसरिया होने लगा है। मेरठ, मुजफ्फरनगर कांवड़ियों को केसरी रंग देता है।

कांवड़िए नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर वाली टी-शर्ट खरीद रहे हैं। किसी टी-शर्ट पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी हुई है और ‘द किंग ऑफ इंडिया’ लिखा हुआ है तो किसी में शेर की तस्वीर के साथ मोदी की तस्वीर छपी हुई है।

हरिद्वार से चलने वाले नब्बे प्रतिशत कांवड़िए मेरठ से सप्लाई किए गए अंगौछे पहनकर ही अपनी यात्रा का आरम्भ करते हैं। अंगौछे के साथ-साथ इस बार मोदी और योगी की तस्वीर छपी टीशर्ट भी कांवड़ियों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। कांवड़ यात्रा में देशभक्ति का भी ज्वार देखने को मिल रहा है। कहीं टी-शर्ट पर शेर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी हुई है और लिखा हआ है भारत माता की जय तो कहीं आजादी के दीवानों की तस्वीरें छपी हुई हैं।

मोदी और योगी की तस्वीर वाली टीशर्ट की बाजार में डिमांड बढ़ गई है। मेरठ से सप्लाई किए जाने वाले केसिरया अंगौछों की बेहद डिमांड है। वेस्ट यूपी में शिव के भक्त हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य की ओर रवाना होने लगे हैं। जुबां पर शिव का नाम और ओंकारा का जयकारा लगाते हुए कांवड़िए कदम दर कदम आगे बढ़ते जा रहे हैं।