सचिन तेंदुलकर ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा-आप पूरे देश के लिए एक प्रेरणा हैं

New Delhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपा ने जोर-शोर से तैयारियां की है। भाजपा पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह मना रही है।

सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए मास्टर ब्लास्टर ने लिखा है- जन्मदिन मुबारक हो आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। स्वस्थ भारत और स्वच्छ भारत को लेकर आपका विजन सभी के लिए प्रेरणा है। आपका स्वास्थ्य हमेशा बना रहे।

बता दें कि पीएम मोदी का दिन आज बहुत व्यस्त है और वह अधिकतर समय गुजरात में रहेंगे। वह नर्मदा नदी पर सरदार सरोवर बांध जाएंगे और ‘नमामि नर्मदे उत्सव’ की शुरुआत करेंगे। नर्मदा का जल पहली बार अपने उच्चतम स्तर पर पहुंचा है। वह केवडिया में बांध स्थल पर जाने के बाद एक सभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद वह ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और बांध” के निकट जारी विकास परियोजनाओं का जायजा लेंगे। वह केवडिया के निकट गरुड़ेश्वर गांव में भगवान दत्तात्रेय मंदिर जा सकते हैं। पीएम मोदी ने पिछले साल अपने 68वें जन्मदिन पर अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में स्कूली बच्चों के साथ समय बिताया था और इसके बाद उन्होंने वहां काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रार्थना की थी।