चुनावों के दौरान इंटरनेट पर छाईं पीली साड़ी वाली मैडम को BIG BOSS में चाहिए एंट्री

New Delhi : लोकसभा चुनाव खत्म होने को हैं। 19 को लास्ट वोटिंग है और आज से ठीक 6 दिन बाद रिजल्ट भी आ जाएगा। आपको वो पीली साड़ी वाली मैडम तो याद ही होगी। उनका नाम है रीना द्विवेदी। सोशल मीड‍िया सेंसेशन बन चुकी रीना द्विवेदी की तस्वीरें इन द‍िनों भी छाई हुई हैं।

PWD ऑफिसर रीना की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके बारे में हर कोई जानना चाहता है कि वो कौन हैं? उनकी तस्वीरें तब चर्चा में आई थीं जब उन्हें उत्तर प्रदेश के लखनऊ में इलेक्शन ड्यूटी पर वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र पर जाते देखा गया।

रीना द्विवेदी ने हाल ही में ये कहकर भी सनसनी भी मचा दी है कि वो ब‍िग बॉस के अगले सीजन में आना चाहती हैं। रीना का कहना है कि मेरा पर‍िवार बहुत सपोर्ट‍िव है। उन्हें खुशी हुई है कि मुझे इस तरह पहचान मिल रही है। रीना अब ब‍िग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनानी चाहती हैं।

रीना की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उस द‍िन वो पीली साड़ी में थी। इस वजह से रीना का नाम भी ‘पीली साड़ी वाली महिला’ पड़ गया है। इसी नाम से वो मशहूर हो गई हैं। रीना की वायरल तस्वीरों को उनके साथ काम करने वाले किसी दोस्त ने खींचा था। उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि रीना रातों रात सेल‍ेब्र‍िटी बन जाएंगी।

वैसे रीना के बारे में ये बात जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि उनका एक बेटा अदित है। जो 9वीं क्लास में पढ़ता है। इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रीना फिटनेस फ्रीक हैं।

अदित के दोस्तों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि रीना उसकी मां हैं। इस बात का सबूत देने के लिए उन्होंने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि ‘पीली साड़ी वाली महिला’ उसकी मां है।