पीली साड़ी वाली मैडम ने बताया क्या है उनकी ख्वाहिश, क्या करना चाहती हैं

New Delhi : UP की PWD अधिकारी रीना द्विवेदी उस वक्त मशहूर हो गईं जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और अब वह अपने इस ताजा ‘सेलिब्रेटी स्टेटस’ में नए आयाम जोड़ना चाह रही हैं। रीना द्विवेदी ने बताया कि उससे बचपन से फोटो शूट करवाने का शौक था।

उन्होंने कहा कि पहले भी कई भोजपुरी फिल्मों से मुझे ऑफर मिल चुका है। लेकिन हमने काम नहीं किया। रीना कहती हैं कि अब मुझे अगर बॉलीवुड में काम का मौका मिला तो जरुर करुंगी। मतलब उनकी ख्वाहिश है कि वो बॉलीवुड में काम करें। सोशल मीडिया में लाखों फैन फोलोइंग बनाने वाली रीना द्विवेदी कहती हैं कि वो हमेशा ऐसे ही तैयार होकर ऑफिस जाती हैं। यहीं कारण है कि मुझे फोटो सेशन करवाना अच्छा लगता है। वहीं मैं हमेशा ड्रेस कोड का सिलेक्शन सोच समझकर करती हूं।

रीना ने कहा, “मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है और मुझे मिल रही पहचान से वे खुश हैं। रीना कहती हैं कि वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। यदि मौका मिलता है तो ‘बिग बॉस’ एक सुनहरा अवसर होगा। बता दें कि रीना को फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने बेटे के लिए ऑफर ठुकरा दिए । रीना ने बताया था कि उन्हें भोजपुरी फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं लेकिन बेटे की वजह से उन्होंने मना कर दिया। अब ऐसा ऑफर मिलेगा तो सोचेंगी।

पीली साड़ी में रीना की तस्वीर तब खींची गई थी जब वह निर्वाचन ड्यूटी पर थीं और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र की ओर जा रहीं थी।  इस तस्वीर के वायरल होते ही वह इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बन गई और उनकी जिंदगी में कुछ बदलाव भी आए। इंटरनेट पर लोग उन्हें पीली साड़ी वाली महिला के नाम से जानने लगे। उनका एक बेटा है जिसका नाम अदित है और वह 9वीं कक्षा में पढ़ता है। अदित ने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि पीली साड़ी वाली महिला उसकी मां है। रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना अच्छा लगता है और उनका मानना है कि ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है।