जनवरी में रणबीर सिंह ने 24 घंटे में ले लिया था बदला…एक BSF जवान के बदले कई PAK सैनिक मारे थे

New Delhi : पुलवामा हमले के बाद पूरा देश चाहता है कि पाकिस्तान पर सीधा हमला किया जाए। आज हम आपको बताते हैं कि पिछले महीने ही सेना ने मात्र 24घंटे के अंदर पाकिस्तान से कैसे बदला लिया था। सेना के उत्तरी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने इस महीने 17 जनवरी को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तानी सेना से हमेशा एक कदम आगे है।

संघर्ष विराम के उल्लंघन और स्नाइपर शॉट का पाकिस्तानी सेना को उसी की भाषा में जवाब दिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा था कि पिछले 24 घंटों में हमारी सेना ने पांच पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर किया है।

सेना ने बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट और मेजर की शहादत का बदला ले लिया है। पाकिस्तान ने एक जनवरी से ही संघर्ष विराम का उल्लंघन शुरू कर दिया था। 11 जनवरी को राजौरी के पखर्नी सेक्टर में आइईडी धमाके में सेना के मेजर एसजी नायर और एक जवान शहीद हो गए थे। इसके अलावा पाक गोलाबारी में सेना के साथ काम करने वाला एक पोर्टर भी शहीद हुआ था। इसके बाद 15 जनवरी को पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हीरानगर सेक्टर में स्नाइपर शॉट दागा था, जिसमें बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद शहीद हो गए थे।