राहुल ने कहा-चौकीदार चो’र है…ना’राज सिक्युरिटी गार्ड राहुल के खिलाफ पहुंच गए थाने

New Delhi : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘चौकीदार चोर है’ कहकर भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशा’ना साध रहे हों, लेकिन उनके इस जुमले से कई चौकीदारी आहत हैं। मुंबई में सुरक्षा गार्ड संघ ने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष पर मा’मला दर्ज करने का आग्रह किया है।

सुरक्षा गार्ड संघ के सदस्यों का कहना है कि राफेल मुद्दे पर भले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर घो’टाले का आरो’प लगा रहे हैं, लेकिन यह सुरक्षा गार्डों का अप’मान है। इस बारे में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशा’ना साध रहे हैं। पर इससे कुछ चौकीदार आ’हत हैं। हाल ही में एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित कांग्रेस की रैली में राहुल ने कहा था ‘चौकीदार चोर है।’ संघ के अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की मांग की है।

वहीं, संघ के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मा’मला दर्ज करना चाहिए। वो चौकीदार चो’र है का नारा लगाकर सुरक्षा गार्डों का अ’पमान कर रहे हैं। जिसे रोकना बेहद जरूरी है।

थाने में दी अर्जी : महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक संघ ने बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स थाने में अर्जी सौंपी है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ माम’ला दर्ज करवाने की मांग की है। अहमदाबाद में मंगलवार को कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वो देश के चौकीदार हैं। लेकिन आज सब जानते हैं कि चौकीदार चो’र बन गया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने वायुसेना की जेब में से 30 हजार करोड़ रुपये लेकर अनिल अंबानी की जेब में डाल दिए।