अभी-अभी : योगी ने किया बर्खास्त तो राजभर बोले- CM योगी ने बहुत अच्छा फैसला किया है

New Delhi :  BJP की सरकार में रहकर BJP की टांग खींचने वाले OP राजभर की योगी सरकार से छुट्टी  हो गई है। CM योगी ने ओपी राजभर को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया और इसके लिए राज्यपाल को चिट्ठी भी लिखी। बता दें कि कई मौकों पर राजभर योगी और मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं।

अब इस पर राजभर की पहली प्रतिक्रिया आ गई है। OP राजभर ने ANI से कहा कि CM योगी ने बहुत अच्छा फैसला लिया है। मैं उनसे आग्रह करता हूं कि सोशल जस्टिस कमेटी जिसके लिए उनके पास टाइम नहीं है। उसे टाइम दें और उसकी रिपोर्ट पर तुरंत फैसला लें।

इससे पहले कल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को बलिया के मीरगंज प्राथमिक विद्यालय में अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में समाजवादी पार्टी- बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन (SP-BSP Alliance) को भारी जीत मिलेगी। ओमप्रकाश राजभर ने कहा, ‘इस बार किसी भी दल को देश में पूरा बहुमत नहीं मिलेगा। लेकिन पूर्वांचल में सपा-बसपा के गठबंधन को भारी जीत मिलेगी। पूर्वांचल की कम से कम 30 सीटों पर हमारा साथ न मिलने से भाजपा (BJP) को प्रभाव पड़ेगा। गोरखपुर, गाजीपुर और बलिया सीट भाजपा हार रही है।’

वहीं, भाजपा ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मऊ की जनसभा में ओम प्रकाश राजभर द्वारा भाजपा के खिलाफ बिगड़े बोल से पार्टी कार्यकर्ता काफी नाराज हैं। ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ ये शिकायत भाजपा के अनूप सिंह चंदन ने दर्ज कराई है। बता दें कि शुक्रवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मऊ में एक जनसभा को संबोधित करने हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था।

उड़नदस्ता प्रभारी रूद्रभान पांडेय की ड्यूटी ओम प्रकाश राजभर की जनसभा में लगी थी। रूद्रभान पांडेय ने अपने द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर हलधरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।