सांसद नुसरत जहां को सांस लेने में दिक्कत…अस्पताल में हुई भर्ती

New Delhi : पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंची क्योंकि वह श्वास संबंधी समस्या से ग्रसित हैं। जिसकी वजह से रविवार को उन्हें कोलकता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ की वजह से भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने कहा कि नुसरत को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। अभिनेत्री के परिवार ने उन खबरों को खारिज किया है जिसमें दावा किया जा रहा था कि वह दवाइयों के ओवरडोज के कारण अस्पताल में भर्ती हैं।

इस साल हुए लोकसभा चुनाव में नुसरत ने बसीरहाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। जहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार शायंतन घोष को 3,50,369 वोटों से हराया था। चुनाव नतीजों के बाद टीएमसी सांसद ने कोलकाता स्थित व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के शहर बोडरम में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 19 जून को शादी कर ली थी।

शनिवार को नुसरत अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों के साथ हिस्सा लेते हुए दिखी थीं। उनके परिवार का दावा है कि नुसरत को अस्थमा की समस्या है और वह सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। पहले भी इसी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ चुकी है।

नुसरत की टीम ने उनकी तबीयत को लेकर एक बयान जारी किया है। जिसमें उनका कहना है, ‘प्रिय दोस्तों, नुसरत को सांस की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पहले भी उन्हें अस्थमा की समस्या हो चुकी है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं और मीडिया से विनम्र सहयोग की अपेक्षा करते हैं।’