न्यूजीलैंड के कप्तान ने कही दिल जीतने वाली बात, बोले-उम्मीद है भारतीय फैन्स गुस्सा नहीं होंगे

New Delhi : टीम इंडिया का वर्ल्डकप जीतने का सपना टूट गया है। सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर टीम विश्वकप से बाहर हो गई। कल टॉप ऑर्डर के फेलियर ने भारत को वर्ल्डकप से बाहर कर दिया।

130 करोड़ फैंस का सपना तो टूट गया इस बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की एक ऐसी अपील सामने आई है जो इंडियन फैंस का दिल जीत लेगी। मैच के बाद विलियमसन ने कहा कि उम्मीद है कि इंडियन फैंस उनसे गुस्सा नहीं होंगे और फाइनल में हमारा समर्थन करेंगे।

मैच के बाद जब केन विलियमसन से पूछा गया कि आज न्यूजीलैंड ने 125 करोड़ लोगों का सपना तोड़ दिया है, आपका क्या रिएक्शन है। क्योंकि आप इंडिया में फेवरेट हैं और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भी हैं। इसका जवाब देते वक्त विलियमसन हंसे और बोले कि उम्मीद है भारतीय फैंस उनसे गुस्सा नहीं होंगे।

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि इस तरह के मैच में कोई भी किसी को हरा सकता है। भारत ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन नतीजा हमारे पक्ष में निकला। भारत ने क्रिकेट को लेकर जो पैशन हो वो शानदार है। टीम इंडिया काफी भाग्यशाली है कि उनके पास इस तरह के फैंस हैं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि फाइनल में हमें 125 करोड़ फैंस का सपोर्ट मिलेगा।