नागपुर पुलिस बोली-डियर विक्रम लैंडर,जवाब दे दो, सिग्नल तोड़ने के लिए आपका चालान नहीं काटेंगे

New Delhi : नागपुर पुलिस इसरो के विक्रम लैंडर को लेकर ने मजेदार ट्वीट किया है। नागपुर पुलिस ने ट्वीट करके कहा- डियर विक्रम, कृपया रेस्पॉन्ड करें। हम आपको सिग्नल ब्रेक करने के लिए चालान नहीं करेंगे। इसके बाद काफी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने लिखा- ‘हम जानते हैं। नागपुर पुलिस चांद पर भी है। दूसरे ने लिखा- नियम तो नियम होता है। इससे पहले रविवार को इसरो ने कहा था कि चंद्रयान-2 मिशन के तहत भेजे गए विक्रम लैंडर का पता चल गया है। शनिवार को विक्रम लैंडर से इसरो का संपर्क टूट गया था। उस वक्त वह चांद की सतह पर लैंडिंग की कोशिश कर रहा था। सतह से उसकी दूरी सिर्फ 2।1 किमी रह गई थी।

एक यूजर ने पुलिस के ट्वीट पर जवाब दिया- ‘नागपुर पुलिस, हां, करोड़ों भारतीय की भवनाएं विक्रम से जुड़ी हुई हैं। आपका ट्वीट काफी शानदार है!’

बता दें कि सोमवार को इसरो ने विक्रम को लेकर अपडेट दिया है। इसरो ने कहा है कि विक्रम सुरक्षित है और कोई भी टूट-फूट नहीं हुई है। इसरो के अधिकारी ने कहा कि हम लैंडर के साथ संचार को फिर से स्थापित करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

इससे पहले रविवार को इसरो चेयरमैन के.सिवन ने कहा था कि वे लैंडर से संपर्क स्थापित करने की कोशिश जारी रखेंगे। उन्होंने विक्रम का पता चलने के बाद कहा था कि निश्चित तौर पर उसने हार्ड लैंडिंग की होगी।