भारत लौटने पर मोदी का हुआ भव्य स्वागत, बोले-सर्जिकल स्ट्रा’इक करने वाले जवानों को नमन करता हूं

New Delhi  : अमेरिका के सात दिन के दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को देश वापस आ गए। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्रा’इक करने वाले जवानों को नमन किया।

मोदी ने कहा कि तीन साल पहले आज की रात को भारतीय जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्रा’इक की थी और आ’तंकी ठिकानों को तबाह किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हाउडी मोदी में देश की अहमियत को पूरी दुनिया ने देखा। मैं न्‍यूयॉर्क पहुंचा तो वहां पर जितने लोगों से मिला, उनका कहना होता था हाउडी मोदी। साथ ही अमेरिका में हर किसी की जुबान पर था ‘हाउडी मोदी’।

प्रधानमंत्री ने मंच से लोगों को धन्‍यवाद दिया। मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पूरे देश को नमन करता हूं। 130 करोड़ भारतीयों को प्रणाम करता हूं। रात 8 बजकर 12 मिनट पर प्रधानमंत्री मोदी का प्‍लेन दिल्‍‍‍‍ली केे पालम एयरपोर्ट पर पहुंचा। एयरपोर्ट पर दिल्ली बीजेपी नेताओं सहित सांसदों ने उनका गुलाब का फूल देकर स्‍वागत किया। पीएम मोदी का स्‍वागत करने के लिए दिल्‍ली के सभी सांसद मौजूद रहे।

बता दें कि एयरपोर्ट के बाहर भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। ये सभी मोदी -मोदी के नारे लगा रहे थे। बीजेपी का दावा है कि 20 हजार कार्यकर्ता पीएम मोदी के स्‍वागत के लिए मौजद रहे।