लड़की ने अपने पापा से कर रही है शादी…मां ने कहा-इन दोनों की शादी हो जाए मैं भी यही चाहती हूं

New Delhi :  कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। प्‍यार में डूबे लोगों पर कोई बंधन नहीं होता है ना ही प्‍यार की कोई सीमा होती है। प्‍यार कभी भी कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। प्‍यार को पवित्र कहा जाता है। कई बार यह भी देखा गया है की वह सामाजिक मर्यादाओं को भी तोड़ देता है। दुनिया में बाप बेटी का रिश्‍ता सबसे अनोखा होता है।

में कुछ ही रिश्‍ते हैं जिन्‍हे निस्‍वार्थ माना जाता है उसमे से एक यह भी है लेकिन आज हम आप को कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आप को चौंका कर रख देगा। 17 साल की बेटी करना चाहती है पिता से शादी : घटना अमेरिका की है जहां एक सगे बाप बेटी शादी करने जा रहे हैं। एक वेबसाइट पर आई एक खबर की माने तो अमेरिका के रहने वाले एक बाप बेटी अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं और वो नाम है शादी। जी हां लड़की ने अपने पिता के बारे में बताया की वह उनसे एक दशक से दूर रह रही थी। जब वह 17 साल की हुई तब वह अपने पिता से पहली बार मिली और एक दिन उसने अपने पिता से अपने प्यार का इजहार कर दिया। उसके बाद क्या होना था पिता की भी सोच उसकी तरह थी। फिर क्‍या दोनों ने मिल कर खुद का परिवार शुरू करने का फैसला किया। लड़की का यह भी मानना है की उसकी माँ जरुर उसे समझेगी और भविष्‍य में अपने नातियों से मिलने आया करेगी।

पिता हुए बेटी से शादी के लिए राजी : इन दोनों के इस फैसले के बारे में इनके सभी रिश्तेदारों को पता है की वह एक दुसरे को पसंद करते हैं। दोनों ने आपसी सहमती से इंगेजमेंट भी कर ली है। अब दोनों एक ही घर में साथ रहते हैं। जल्‍द ही वह शादी के बंधन में बंध कर खुद के बच्‍चों को इस दुनिया में लाने की योजना बना रहे हैं। जब लड़की की मां को पता चला तो उसने भी कहा कि वो भी चाहती है कि दोनों की शादी हो जाए। लड़की का कहना है वह अपने माँ को यह पूरी बात न्यूजर्सी शिफ्ट होने के बाद बताएगी। अब मां का अपनी बेटी और अपने पति के प्रति क्‍या बर्ताव होगा यह तो समय ही बताएगा।