मां-बाप से झूठ बोलकर प्रेमी के साथ होटल गई लड़की…कई घंटों के बाद कमरा खुला तो इस हाल में मिली

New Delhi :  इंग्लैंड के बर्मिंघम शहर में एक 17 वर्षीय लड़की ने अपनी सभी सीमाएं लांघकर ऐसा काम किया है जिसकी उम्मीद एक बिगड़ैल बच्चे से ही की जा सकती है। इस लड़की के साथ स्कूल में पढ़ रहे बच्चों का कहना था कि, वो क्लास में नशा करके आती थी। अपने समर ब्रेक के दौरान 19 वर्षीय लड़के के साथ संबंध बनाते समय लड़की को कार्डियक अरेस्ट आया और वो बेहोश हो गई जिसके बाद उसकी जान चली गई।

उसे जल्दी से हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसके पिता एक सर्जन के तौर पर कार्यरत हैं। वहां जांच के दौरान पता चला कि उसके खून में कोकीन की मात्रा बहुत ज्यादा थी। लड़की के दोस्तों का दावा है कि, वह एक बिगड़ैल लड़की थी। वह अक्सर नशे में रहती थी जिसकी वजह से कई बार हेडटीचर और उसके पिता में बहस हुआ करती थी। लेकिन फिर भी उसने अपने जीने का तरीका नहीं बदला। पढ़ाई में अव्वल इस लड़की को नशे की बुरी आदत क्यों लगी, इस बारे में उसके दोस्तों को कुछ नहीं पता।

उनका कहना था कि, उन्होंने कई बार उसको नशा न करने की सलाह दी फिर भी उसे कुछ समझ नहीं आता था। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब पैरामेडिक्स की टीम लड़की के घर पहुंची तब वह बेसुध हालत में पड़ी मिली। मौके पर मौजूद 19 साल के लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन उसपर कोई आरोप साबित न होने पर उसे रिहा कर दिया गया।

बता दें कि, लड़की की मां और पिता दोनों डॉक्टर हैं लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वे अपनी बेटी को बचा नहीं पाए। डॉक्टरों का कहना था कि- ‘जब से लड़की को अस्पताल लाया गया तब से वह बेहोश ही थी और उसी हालत में उसने आखिरी सांस भी ली।’