सगी बहनों ने कर ली अपने भाई से शादी..अब दोनों एक साथ मां बनी, मां-बाप ने खूब मनाया जश्न

New Delhi : आज हम आपको एक ऐसी घटना से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। जी हां दरअसल ये घटना ही ऐसी है ये मामला है तो शादी से जुड़ा ही लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जो चौंका देने वाला था। कई बार आपने एक साथ कई शादियां होती देखी होगी जिसमें पता चलता है की कई बार एक पुरूष कई शादी करते हैं लेकिन आज जो हुआ वो कुछ अलग था ये मामला पाकिस्तान का है जहां एक ऐसी शादी हुई जो बेहद ही हैरान कर देने वाला था।

पाकिस्तान में दो बहनों ने एक ही लड़के से शादी की। अब दोनों एक साथ मां बनी हैं। इन तीनों की शादी पारंपरिक शादी है कोई प्रेम विवाह नहीं थी और सबसे बड़ी खास बात तो ये है की इन दोनों लड़कियों को भी इस शादी से कोई आपत्ति नहीं थीं। जानकारी के लिए बताते चलें की इस लड़के का नाम अजहर हैदरी था जिसकी बचपन में ही अपनी चचेरी बहन हुमैरा कासिम से सगाई हो गई थी लेकिन जब वह जवान हुआ तब उसे अपनी चचेरी बहन रूमाना असलम से प्यार हो गया।

जिसकी वजह सेअजहर को दोनों ही लड़कियों से शादी करनी पड़ी। इतना ही नहीं आपको ये भी बताते चलें ये शादी उसी परंपरा के अंतर्गत हुई है। दोनों लड़कियां रिश्ते में लड़के की चचेरी बहन लगती हैं। एक लड़की जहाँ लड़के के मामा की बेटी है वहीं एक लड़की लड़के के चाचा की बेटी है। अब असलम दोनों पत्नी के बच्चों का बाप बन चुका है। घर में बच्चे पैदा होने का जश्न चल रहा है। पाकिस्तान में ये सब जायज है इसलिए वहां जश्न चल रहा भारत में होता तो गोलियां चल जाती।