करना चाहते हैं महाकाल और वैष्णों देवी के दर्शन, तो IRCTC लाया है आपके लिए बढिया पैकेज

New Delhi : अगर आप इन दिनों कहीं धर्मिक यात्रा करने का विचार बना रहे हैं तो IRCTC आपके लिए 3 शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इन टूर पैकेज के दौरान आपको सिर्फ यात्रा का आनंद लेना होगा। यात्रा के दौरान आपकी जरूरतों का ख्याल IRCTC रखेगा।

ज्योतिर्लिंग दर्शन यात्रा : सावन का महीना शुरू हो चुका है जो 15 अगस्त तक चलेगा। इस महीने शिव जी की पूजा का विशेष महत्व है। इस माह के दौरान भक्त ज्योतिर्लिंगों के दर्शनों करने जाते हैं। अगर आप भी ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC आपके लिए टूर पैकेज लेकर आया है। MALWA JYOTIRLINGA DARSHAN RAIL TOUR PACKAGE EX DELHI नाम के इस टूर पैकेज के तहत आपको ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर के दर्शन करने का अवसर मिलेगा। टूर की शुरुआत 1 से 19 अगस्त तक हर गुरुवार को नई दिल्ली से होगी। इस टूर पैकेज से जुड़ी अधिक जानकरी के लिए यहां क्लिक करें

वैष्णों देवी दर्शन : अगर आप वैष्णों देवी की यात्रा के साथ ही कश्मीर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लाया है। 7 रात व 8 दिन के इस पैकेज में आपको श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग, पहलगाम, श्रीनगर, कटरा और जम्मू घुमाया जाएगा। IRCTC का ये पैकेज 30-04-2020 तक प्रति दिन उपलब्ध होगा। पैराडाइज ऑन अर्थ’ नाम के इस टूर पैकेज के तहत आपको श्रीनगर एयरपोर्ट से यात्रा के लिए ले जाया जाएगा। टूर के दौरान आप डल झील में शिकारे में भी घूम सकेंगे। यात्रा के दौरान आपके पास एक पोस्ट पेड मोबाइल कनेक्शन होना अनिवार्य है।