भारतीय सेना ने मा’र गि’राए 2 PAK सैनिक,सफेद झंडा दिखाकर अपने सैनिकों का श’व ने गई PAK आर्मी

New Delhi : जब से भारत ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 ह’टाया, पाकिस्तान बौ’खलाया हुआ है। पाकिस्तान आए दिन बॉर्डर पर फा’यरिं’ग कर रहा है। अब भारतीय सेना ने भी स’बक सिखा दिया है।

जम्मू कश्मीर में भारत पाक सीमा पर राजौरी, पुंछ और बालाकोट में पाकिस्तान की तरफ से सी’जफा’यर का उ’ल्लंघन किया गया । सी’जफा’यर के दौरान हाजीपुर सेक्टर में भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी रेजर्स को मा’र गि’राया। ANI ने इसकी वीडियो जारी की है।

भारत की जवाबी कार्रवा’ई में पाकिस्तान के दो सैनिक मा’र गए। जिसके बाद पाकिस्तान की सेना ने सफेद झंडा दिखाकर अपने साथियों के श’व वापस ले गए।

राजौरी में तोड़ा सीजफा’यर : पाकिस्तान अपनी नापाक हर’कतों से बा’ज नहीं आ रहा है। पाक सेना ने एक बार फिर सी’ज़फा’यर का उल्‍लं’घन करते हुए राजौरी, पुंछ और बाला’कोट में गो’लाबा’री की। हांलाकि भारतीय सेना भी पाक की इस हरकत का मुंहतो’ड़ जवाब दे रही है।

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौ’खलाया हुआ है। वह रिहायशी इलाकों को अपना नि’शा’ना बना रहा है। कश्मीर घाटी में हालात बिगा’ड़ने और आ’तंकियों की घु’सपै’ठ ब’ढ़ाने के लिए सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से लगा’तार फा’यरिं’ग की जा रही है।