मोदी की मुरीद हुईं इमरान की पूर्व पत्नी, कहा-पप्पू है इमरान खान, मोदी की बुराई करना बंद करे

New Delhi : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी लगातार उन पर निशाना साध रही हैं। कश्मीर पर इमरान खान की सरकार की नाकामी को लेकर रेहम खान ने एक बार फिर आलोचना की है।

रेहम खान ने एक वीडियो में कहा कि कश्मीर पर इमरान खान सरकार की जितनी आलोचना की जाए, उतनी कम है। आप कभी भैंसें बेच रहे हैं तो कभी सड़कों पर धूप में खड़े हो रहे हैं। गर्मी में पाकिस्तान की सड़कों पर खड़े होने से कश्मीर का मसला हल नहीं हो जाएंगे। लोग इस नौटंकी से थक चुके हैं। दरअसल, इमरान खान ने सत्ता में आते ही प्रधानमंत्री आवास की भैंसे बेचकर पैसे बचाने की कोशिश की थी।

रेहम ने कहा कि आप लोग ठीक तरह से कश्मीर का मुद्दा नहीं उठा सके। इसीलिए मैं आप लोगों को पप्पू कहती हूं। रेहम खान ने कहा, पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय शाह महमूद कुरैशी उमरकोट में जा रहे हैं। उमरकोट में हिंदुओं के जबरन धर्म परिवर्तन और पाबंदियों के बारे में मेरा मुंह ना खुलवाएं।

इमरान की पूर्व पत्नी ने कहा, मोदी ने तो रातों-रात कश्मीर आप से ले लिया और आपको पता तक नहीं चला। आप मोदी को बुरा-भला कहकर कश्मीर वापस नहीं ले सकते हैं। लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करें। इससे पहले भी रेहम ने वीडियो जारी करके कहा था कि आज मोदी के साथ पूरी दुनिया खड़ी है। लोग उन्हें इज्जत दे रहे हैं।

रेहम ने कश्मीरी ऑवर का मजाक भी उड़ाया। उन्होंने कहा कि आप लोग आधा घंटा सड़कों पर खड़े हो गए। कश्मीर में दिक्कत है तो आप पाक के प्रधानमंत्री आवास के बाहर खड़े हो रहे हैं।

रेहम ने कहा कि पहली बात तो मैं युद्ध के खिलाफ हूं, दूसरी बात, मैं इसके खिलाफ हूं कि नौजवान स्कूल-कॉलेज छोड़कर सड़कों पर नारेबाजी करें या एलओसी क्रॉस कर गोली खाने जाएं। रेहम खान इससे पहले भी कई बार इमरान खान की नीतियों की आलोचना कर चुकी हैं।