आप भी खोलना चाहते हैं गैस एजेंसी तो कर दीजिए ऑनलाइन आवेदन

New Delhi :  अगर आप अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका आ गया है। दरअसल, Go gas बड़ी तेजी के साथ अपना डि‍स्‍ट्रीब्‍यूशन नेटवर्क बढ़ा रही हैं। ऐसे में आपके पास एक नि‍यमि‍त आय वाला बि‍जनेस करने का मौका है।

Go gasने नए LPG डीलरशिप खोलने का फैसला किया है। जहां आप LPG एजेंसी पाने में सफल हो जाते हैं तो यह आपके लिए लाइफ टाइम अपॉर्च्‍युनिटी हो सकती है। लेकिन LPG डीलरशिप हासिल करने की बेहद कड़े नियम और शर्तें हैं।

डीलरशिप पाने के लिए दी गई है ये शर्तें : पात्रता के पास मौजूदा चलता हुआ कोई व्यवसाय हो। आर्थिक तौर पर सक्षम और व्यवसाय में लागत की क्षमता। PESCO के अंतर्गत LPGसिलेंडर के रखरखाव के लिए गोडाउन का निर्माण। सिलेंडर वितरण के लिए खुद का यह किराए का वाहन।इसके लिए उम्मीदवार को कोई भी डिपॉजिट राशि नहीं करवानी होगी। उम्मीदवार के पास अपनी खुद की जमीन होना भी अनिवार्य है।

ऐसे करें आवेदन :  डीलरशिप लेने के लिए उम्मीदवार को अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका वर्णन नीचे दिए गए वाक्यों में किया गया है| ध्यानपूर्वक पढ़ें : आवेदन कर्ता को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां पर क्लिक करें या इस URL:- http://elitegogas.comपर भी जा सकते हैं डीलरशिप लेने के लिए इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं 7620250251। अधिक जानकारी के लिए इन नंबरों पर भी संपर्क कर सकते हैं।