हार्दिक पांड्या ने पहनी एक लाख रुपए की शर्ट..इसे कहते हैं मेहनत करके कमाना और शौक पूरे करना

New Delhi : हार्दिक पांड्या को कौन नहीं जानता। बंदे ने अपनी मेहनत के दम पर इतना नाम कमा लिया है कि गली का बच्चा बच्चा आज पांड्या को जानता है। पांड्या ने नाम के साथ साथ पैसा भी बहुत कमाया है। आज उनकी लाइफ एकदम लग्जरी है। जो पांड्या 300 रुपए के लिए गुजरात के गांव गांव जाकर क्रिकेट खेलता था वो अपनी मेहनत के दम पर एक लाख रुपए की शर्ट पहनने लगा।

जी हां हाल ही में पांड्या को Lous Vuitton Paris shirt पहने हुए देखा गया। Lous Vuitton कोई छोटा मोटा ब्रांड नहीं है। इसके कपड़े आम लोगों की पहुंच से दूर ही रहते हैं। पांड्या ने Lous Vuitton की जो शर्ट पहन रखी थी उसकी कीमत 1470 डॉलर यानी कि 1,01,999 रुपए है। वैसे शर्ट के रेट अलग भी हो सकते हैं हम तो वो बता रहे हैं जो Lous Vuitton की बेवसाइट पर लिखा है।

1 लाख रुपए में तो मुंबई में समुद्र किनारे बढिया 3BHK फ्लैट किराए पर मिल जाएगा। कहां 300 रुपए के लिए पूरा दिन मेहनत करना और कहां अब 1-1 लाख की शर्ट पहनना। इसे किस्मत से मत जोडिए जनाब बंदे की मेहनत से जोडिए क्योंकि किस्मत भी मेहनत वालों का ही साथ देती है

पांड्या की कहानी जान लो अब शॉर्ट में :  हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या भी क्रिकेट खेलते हैं। आज दोनों के पास शोहरत और दौलत दोनों हैं। लेकिन इन दोनों को ये सब इतनी आसानी से नहीं मिला। दोनों भाइयों ने अपने शुरुआती दिनेां में काफी संघर्ष किया है। एक समय ऐसा भी था, जब हार्दिक पांड्या के घर के आर्थिक हालात सही नहीं थे। ऐसे में वह 300 रुपए के लिए गुजरात में गांव गांव जाकर क्रिकेट खेला करते थे। पिछले दिनों एक कार्यक्रम में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने इन दोनों भाइयों की इमोशनल कहानी सुनाई।

नीता अंबानी ने इस कार्यक्रम के दौरान कहा, मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहती हूं। दो भाईयों की ऐसी कहानी जो बहुत शानदार है। दो छोटे बच्चे गुजरात में रह रहे थे। जो बहुत छोटे परिवार से आते हैं। उस वक्त उनके घर में पैसा नहीं था। लेकिन उसकी वजह से वो रुके नहीं। अलग-अलग गांव की टीमों से खेलते। एक गांव से दूसरे गांव जाने के लिए लोकल ट्रेन से सफर करते और कई बार तो बिना टिकट के सफर करते थे।