ढाई-ढाई साल की कोई बात नहीं हुई,जरूरत पड़ने पर मध्‍यस्‍थता को तैयार: नितिन गडकरी

New Delhi : महाराष्‍ट्र में सरकार गठन को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच जारी गतिरोध पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि जरूरत पड़ने पर मैं मध्‍यस्‍थता के लिए तैयार हूं। देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में महाराष्ट्र में सरकार बनेगी। जहां तक मुझे पता है तो शिवसेना के साथ ढाई-ढाई साल की कोई बात नहीं हुई थी।

बालासाहेब ने भी कहा था कि जिसके ज्यादा विधायक होंगे मुख्यमंत्री उनका ही होगा। गुरुवार को नागपुर में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के बाद आज मुंबई पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मुंबई के वर्ली स्थित अपने घर पर ठहरे हुए हैं। शाम को गडकरी नवी मुंबई के घनसोली इलाके में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मुंबई आए हैं।

महाराष्‍ट्र बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और मंत्री विनोद तावड़े केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि महाराष्ट्र में महागठबंधन की सरकार बनेगी। हम कांग्रेस या एनसीपी के साथ नहीं जाएंगे। सरकार तो महागठबंधन की ही बनेगी, कब बनेगी बस इसका इंतजार करो।

महाराष्‍ट्र के वित्‍त मंत्री सुधीर मुंगंटीवार ने कहा कि बीजेपी शिवसेना के बीच किसी भी वक्त बात बन सकती है। गुड न्यूज आ सकती है। शिवसेना और बीजेपी को ही सरकार बनाने का बहुमत मिला है। विपक्ष के सियासी जोड़-तोड़ के आरोपों पर कहा कि 48 घंटों में कांग्रेस-एनसीपी खरीद-फरोख्‍त के सबूत दें नहीं तो जनता से माफी मांगें।