मुझे गर्व है कि मैं एक फौजी की प्रेमिका हूं..जिसका दिल मुझे से पहले भारत माता के लिए धड़कता है

New Delhi : एक फौजी भी इंसान होता है और उसे भी प्यार होता है। उसके बाद उसकी प्रेमिका को गर्व होता है कि वो एक फौजी से प्यार करती है। नेहा नाम की लड़की एक फौजी से प्यार करती है और उसने फेसबुक पर फौजियो से प्यार करने वाली लड़कियों के लिए एक मैसेज लिखा है।

नेहा कहती हैं… यदि आपने एक फौजी को अपना जीवन साथी चुना है तो आप गर्व करें कि आप दुनिया में सबसे अनमोल हैं।आपका त्याग और समर्पण बेमिसाल है। क्योंकि आपकी धड़कनों के स्पंदन के एहसास के सहारे अडिग खड़े उस सैनिक के मन में उमड़ते फौलादी जज्बातों के सैलाब से टकराकर देश की हर बला चूर-चूर हो जाती है। आपकी सांसों के उच्छ्वास की धधकती उर्जा ही उस सैनिक की ताकत है जो दिन-रात, जंगल-पहाड़, गर्मी-ठण्डी-बरसात और आंधी-तूफान में भी अपने प्राणों की परवाह किये बिना देश की हिफाजत कर रहा हैं। दुश्मन की गोलियों के सामने सीना तान कर खड़े उस जांबाज के दिल में आपकी ही धडकनों का हौसला समाया हुआ है।

अपने प्रियतम के मधुर मिलन का सपना संजोये आपके सजल नयनो के ज्वार में देश की सरहदों से गुजरने वाले हर तूफान विलीन हो जाते है। क्योंकि आप के कलाईयों की खनक उन बीरान वादियों में भी उसके हर सपनों को खुशनुमा कर जाती है। आप के पैरो की रुनझुन में कभी कभी टैंक और तोपों के गोलों की आवाज भी दबकर रह जाती है। क्योंकि आप जिसे तहेदिल से चाहती हैं वह अपने वतन के अमन की हिफाजत के लिए आपनी जाँ निसार कर देता है। क्योंकि आप दिन-रात जिसके हिफाजत की प्रार्थना करती है वह पूरे मुल्क की हिफाजत कर रहा होता है।