एक्स गर्लफ्रेंड ने लड़के को दिखाया सीक्रेट बच्चे का डर, ऐंठ लिए 26 लाख-अब गई जेल

New Delhi : एक युवती ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को फेक बच्चे के जरिए ध’म’काया और कहा कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो उसकी मौजूदा प्रेमिका से ‘सीक्रेट बच्चे’ का खुलासा कर देगी। बच्चे के नाम पर ब्लै’कमे’ल करके उसने लाखों रुपये वसूल लिए। ब्रिटेन की एक अदालत ने 26 साल की युवती चेलसिया रॉबर्ट्स को इसके लिए जे’ल की स’जा सुनाई है।

बाद में चेलसिया ने एक्स बॉयफ्रेंड से कहा था कि बच्चा बीमार हो गया और फिर म’र गया। इसके बाद उसने रे’प के आरोप लगाने की धमकी भी दी। फेक ‘सीक्रेट बेबी’ और रे’प के आ’रोप लगाने की बात कहकर चेलसिया ने पूर्व बॉयफ्रेंड से करीब 26 लाख रुपये वसूल लिए। युवती बॉयफ्रेंड से कहती थी कि वह उसके बच्चे ‘जैक्स’ को जन्म दे चुकी है। लेकिन असल में जैक्स कोई था ही नहीं। उसने फेक बच्चे के नाम पर ब्लै’कमे’ल किया था।

ब्रिटेन के हल क्राउन कोर्ट ने युवती को दो’षी करार दिया और 4 महीने जे’ल की स’जा सुनाई। कोर्ट में बताया गया कि महिला ने प्रेग्नेंसी और बेटे की डिलीवरी के बारे में स्पष्ट तौर से झूठ बोला था। कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, जब एक्स बॉयफ्रेंड को युवती ने तस्वीर दिखाने से मना कर दिया तो उसे शक होने लगा। इससे पहले एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रहने के दौरान युवती ने एक बार अबॉ’र्शन कराया था। बाद में उसने झूठ बोला कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हो गई है।