बॉक्सऑफिस पर चला अजय-तब्बू का जादू, दे दे प्यार दे को खूब प्यार दे रही पब्लिक

New Delhi :  90 के दशक की मशहूर जोड़ी अजय देवगन और तब्बू की ऑनस्क्रीन वापसी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में एकबार फिर कमाल कर गई। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में 23 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में तब्बू और अजय के अलावा एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने भी लीड रोल प्ले किया है। इस रॉम-कॉम फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फैंस पसंद कर रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को चार स्टार दिए हैं। तरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की दो दिन की कमाई करते हुए पोस्ट किया कि शुक्रवार को फिल्म ने 10.41 करोड़ का बिजनेस किया तो वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई में बढ़त हुई। दूसरे दिन फिल्म ने 13.39 करोड़ का बिजनेस किया। दो दिन में फिल्म ने टोटल 23.80 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने बीवी-बच्चों से 18 साल पहले अलग हो चुका है और उसकी जिंदगी में उसकी उम्र से आधी लड़की एंट्री की होती है। इसके बाद से उसकी लाइफ में सबकुछ बदल जाता है क्योंकि उस लड़की की उम्र के उसके दो बच्चे हैं। जब वो उस लड़की को अपनी फैमिली से मिलवाने ले जाता है तो वहां पर जो परिस्थितियां बनती हैं वो दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहेंगी।