भी’ड़ में कांग्रेस की महिला नेता के साथ अ’भद्रता, गु’स्से में आकर जड़ा थ’प्पड़

New Delhi : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार कर रहीं कांग्रेस की एक महिला नेता से भी’ड़ में शामिल एक युवक अ’भद्रता कर दी। इसके बाद उन्होंने गु’स्से में आकर युवक को थप्प’ड़ मा’र दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खुशबू सुंदर हाल ही में एक्टर से पॉलीटीशियन बनी हैं।

खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की और पार्टी ने उन्हें कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल में कांग्रेस-जेडीएस उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार में भेजा था। इस दौरान ही उनके साथ ये अ’नहोनी हो गई। भीड़ में एक शख्स ने उनके साथ  ब’दत’मीजी की। खुशबू भी’ड़ के बीच से होती हुई जा रही थीं तभी इस शख्स ने उनके साथ अ’भद्रता कर दी। इस घटना से एक्ट्रेस का पारा ग’र्म हो गया और उन्होंने शख्स को त’माचा ज’ड़ दिया। घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया। वीडियो में दिख रहा है कि खुशबू शख्स को थ’प्पड़ मा’रती हैं, उसके बाद एक पुलिसकर्मी उस शख्स को ले जाता है। सोशल मीडिया पर लोग खुशबू की इस हिम्मत की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

यह वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद खुशबू सुंदर ने इस पर खुद कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन मीडिया रिपोर्टों और उनके प्रशंसकों द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों को उन्होंने रीट्वीट किया। इस घटना को लेकर कोई टिप्पणी न करने पर कई लोगों ने खुशबू की प्रशंसा करने की।

उनके प्रशंसकों में से एक ने कमेंट किया- किसी को भी दु’र्व्यवहार करने का अधिकार नहीं है, और यदि वह करता है, तो उसे दं’डित किया जाना चाहिए। एक अन्य ने खुशबू के बारे में लिखा “हमेशा के लिए बोल्ड महिला।” उसने यह भी कहा कि कहा कि “हर लड़की के लिए एक बड़ी प्रेरणा।

खुशबू उन राजनीतिक हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर के खिलाफ अपने #MeToo आरोपों में पत्रकार प्रिया रमानी का समर्थन किया था। आखिरकार एमजे अकबर को इस्तीफा देना पड़ा था।