दुनिया के वो मशहूर सितारे जो अपनी अच्छी सेहत के लिए अपना ही पे’शाब पीते हैं

New Delhi : सितारे अपनी अनोखी लाइफ स्टाइल के चक्कर में चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच कई बार वे ऐसी अजीबोगरीब चीजें करते हैं जो आम इंसान के लिए समझ पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक ट्रेंड है बेहतर सेहत के लिए अपने ही यूरिन को पीना। जानिए ऐसे सेलेब्स के बारे में जो स्वास्थ्य के लिए अपने यूरिन को भी पी सकते हैं।

इंस्टाग्राम पर यूरिन पीने की वीडियो डालने के अलावा साल 1994 में मेडौना ने डेविड लेटरमैन के शो पर बात करते हुए कहा था कि वे अपने ही पैरों को ठीक करने के लिए अपने पैरों पर यू’रिन करती हैं।

इंग्लैंड की बीते दौर की एक्ट्रेस सारा मिल्स ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वे पिछले 30 सालों से अपना यूरि’न पी रही हैं ताकि रोग प्रतिरोधक क्षमता को बेहतर किया जा सके।

पीएम मोदी के साथ एक एपिसोड में नजर आ चुके बीयर ग्रिल्स भी अपने शो पर दिखाते हैं कि कैसे कठिन परिस्थितियों में अपने आपको बचाया जा सकता है और हर उस चीज से अपने आपको जिंदा रखने के लिए कोशिश करते हैं जो उन हालातों में मौजूद होती है। वे अपने शो मैन vs वाइल्ड में अपना यू’रिन कई बार पीते हुए देखे गए हैं।

साल 2013 में मशहूर पॉप सिंगर केशा ने एमटीवी की डॉक्यूमेंट्री केशा: माई क्रेजी ब्युटीफुल लाइफ में अपना खुद का यू’रिन पिया था। इस शो के दौरान वे अपनी सेहत के साथ प्रयोग करना चाहती थी और इसलिए उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया था।