अरबपति बिजेसमैन को चाहिए अपनी बेटी के लिए लड़का..2 करोड़ कैश और बिजनेस में हिस्सेदारी देगा

थाईलैंड के अरबपति अरनॉन रोदथोंग दामाद ढूंढने का टूर्नामेंट करवा रहे हैं, ताकि वह अपनी बेटी की शादी करवा सकें। टूर्नामेंट के विजेता से वो अपनी बेटी की शादी करेंगे। साथ ही, अपने कारोबार में हिस्सेदारी और 2 करोड़ 21 लाख रुपए इनाम के तौर पर भी देंगे। अरनॉन रोदथोंग डूरियन फल के बड़े कारोबारी हैं। इस टूर्नामेंट के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखी है।

अरबपति को चाहिए ऐसा दामाद : अरनॉन के मुताबिक, ‘अगर मैं इसका इंतजार करूं कि दामाद आएगा और मेरी बेटी से शादी करने की इजाजत मांगेगा तो इसमें बहुत देर लगेगी। इसीलिए मैं यह टूर्नामेंट करवा रहा हूं। अब तक एक हजार से ज्यादा लोगों के आवेदन आ चुके हैं।’ उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में युवाओं के व्यक्तित्व और डूरियन के कारोबार संबंधी ज्ञान को परखा जाएगा। टूर्नामेंट एक अप्रैल को थाईलैंड की मशहूर टूरिस्ट सिटी पटाया के एक रिजॉर्ट में होगा।

”मैं डिग्री वाला नहीं, मेहनती दामाद चाहता हूं” : दामाद खोजने के लिए अरनॉन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें लिखा, ‘मैं चाहता हूं कि कोई मेरे कारोबार की देखभाल करे। उसे हमेशा बरकरार रखे। मैं बैचलर्स, मास्टर्स या दर्शन शास्त्र की डिग्री वाला आदमी नहीं चाहता हूं। मैं सिर्फ एक मेहनती शख्स चाहता हूं। मैं ऐसा व्यक्ति चाहता हूं, जो कारोबार के साथ बेटी का भी ख्याल रखे’।

”पापा मेरा भला ही चाहते हैं” : टूर्नामेंट के बारे में अरनॉन की 26 वर्षीय बेटी कर्णसीता ने कहा, ‘पहले मैं शॉक्ड थी। फिर मुझे हंसी आने लगी। पिता मेरा भला चाहते हैं। वह चाहते हैं कि मेरे पति की पर्सनालिटी भी मेरे भाइयों की तरह अच्छी हो। एक ऐसा मेहनती व्यक्ति जो अपने परिवार से प्यार करे। मैं सिर्फ एक ऐसा पुरुष चाहती हूं, जिसे मैं सोशल इवेंट्स में भी अपने साथ ले जा सकूं।’