दूल्हे के साथ ससुराल के लिए निकली दुल्हन, रास्ते में भगा ले गया प्रेमी

New Delhi :  झारखंड Jharkhand की राजधानी रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में एक शादी बड़े ही धूम-धाम से हुई।शादी के बाद दुल्हन की विदाई हुई। विदाई के बाद अपने ससुराल जा रही दुल्हन को उसका प्रेमी अपने सहयोगियों की मदद से बीच रास्ते से भगा ले गया। इस दौरान दूल्हे और उसके परिजनों के साथ मारपीट भी की गई। बताया जा रहा है इस पूरी घटना में लड़की की भी सहमति रही।

दूल्हा Jharkhand के खूंटी का और दुल्हन नगड़ी लावेद की है। दुल्हन का प्रेमी शहर में निर्माणाधीन विधानसभा के पास पहले से इंतजार कर रहा था। जैसे ही गाड़ी वहां पहुची वह दुल्हन यानी अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया।

गाड़ी में मौजूद दूल्हे का कहना है कि विदाई समारोह संपन्न होने के बाद जब वह दुल्हन को लेकर खूंटी जा रहा था। उसी समय तो धुर्वा थाना क्षेत्र के नए विधानसभा के पास दुल्हन के प्रेमी ने कार रोककर दुल्हन को अपनी बाइक पर बैठाकर फरार हो गया। इस दौरान उसके साथ गाली-गलौज भी की।

घटना के बाद दूल्हे के परिजनों को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि जो दुल्हन कार पर बैठी थी सिर्फ एक आवाज पर खुद दरवाजा खोलकर उस लड़के की बाइक पर जाकर बैठ गई, जिसने कार रुकवाया था। परिजनों ने मामले की जानकारी धुर्वा थाने को दी। पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। दुल्हन और उसके प्रेमी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।