लड़के ने सांड को बीच सड़क पर चटाई धूल..याद आ गया बाहुबली का भल्लालदेव

New Delhi : आपको बाहुबली फिल्म तो याद होगी ही। हो भी क्यों नहीं भारत के इतिहास की सबसे सफल फिल्म जो है। फिल्म का एक एक किरदार 2 साल बाद भी लोगों के जहन में जिंदा है।

बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार भी बड़ा ताकतवर दिखाया गया। वो सांड से लड़ते हुए उसे उठाकर पटक ही देता है। अब ऐसा सच में हुआ है। एक युवक ने बीच सड़क पर सांड से लड़ाई की और उसे सींगों से उठाकर पटक दिया।

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे मामूली कदकाठी का एक शख्स सांड के सींग पकड़कर उससे लड़ रहा है और बेहद ताकतवर सांड उसके सामने लाचार है।

वह शख्स सांड के सींग पकड़कर उसे गिराने की कोशिश करता है। लेकिन सांड भी अपनी पूरी ताकत से उस शख्स को मजा चखाना चाहता है। लेकिन सांड उस शख्स की मजबूत पकड़ से छूट नहीं पाता है।

थोड़ी देर जोर आजमाइश के बाद वो शख्स आखिरकार सांड को जमीन पर पटक देता है। अब यह वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर उस शख्स को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर लोग उसे ‘भल्लालदेव’ बता रहे हैं।

हालांकि यह वीडियो किस शहर का है और सांड को हराने वाला शख्स कौन है ये अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन इस वीडियो से लोगों का खूब मनोरंजन हो रहा है।