BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा-बहन बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखना मुस्लिमों की संस्कृति

New Delhi :  देश में चुनाव चल रहे हैं उससे ज्यादा नेताओं की जुबान चल रही है। अब उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से BJP विधायक सुरेंद्र कुमार ने विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुसलमानों की संस्कृति है बहन बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखना है।

सुरेंद्र ने आजम खान पर पलटवार करते हुए यह बात कही। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये आजम खान की संस्कृति है, उनकी संस्कृति में दुनिया की सभी बहनों को अपनी सभी बेटियों को सब अपनी पत्नी के रूप में मानते हैं। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि आजम खान का संस्कार ही यही है, वो अपने संस्कार के तहत ही बोल रहे हैं। उससे अधिक सोचने का स्तर आजम खान के पास नहीं है। ऐसे बदतमीज नेता के ऊपर टिप्पणी करना अप्रासंगिक है। ऐसे नेताओं को जेल में भेजना चाहिए।

इससे पहले, रामपुर से सपा के उम्मीदवार आजम खान के विवादित बयान पर जया प्रदा ने कहा था कि आजम खान ने हदें पार कर दी हैं। जया ने कहा, मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है। हमारी रक्षा कौन करेगा। अखिलेश यादव को मैं छोटा भाई मानती हूं।

जयाप्रदा ने कहा था, यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, आपको याद होगा कि मैं उनकी पार्टी से ‘2009 में एक उम्मीदवार थी। उन्होंने उस वक्त भी मेरे खिलाफ टिप्पणी की थी और किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया था। मैं एक महिला हूं और मैं उस बात को दोहरा भी नहीं सकती जो उन्होंने कहा है। मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ क्या किया है कि वह ऐसी बातें कह रहे हैं।