पश्चिम बंगाल महिला BJP अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी के घर पर हमला, हुगली से लड़ रही हैं चुनाव

New Delhi : पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं पर लगाता हमले हो रहे हैं। ताजा हमला पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी के घर पर हुआ है। BJP ने लॉकेट चटर्जी को पश्चिम बंगाल के हुगली लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में भी उतारा है।

चटर्जी ने इस हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘गुरुवार दोपहर बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गुडों ने हुगली स्थित मेरे घर पर हमला किया। वो बीजेपी के समर्थन से परेशान हैं। मुझे बीजेपी का समर्थन करने से कोई रोक नहीं सकता है। कायरतापूर्ण हमले भी मुझको इससे नहीं रोक सकते हैं। मैं आने वाले दिनों में खूब चुनाव प्रचार करूंगी।’

हुगली लोकसभा सीट में पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है। इसके बाद 23 मई को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे। इससे पहले साल 2014 के लोकसभा चुनाव में हुगली सीट से तृणमूल कांग्रेस के डॉक्टर रत्ना डे ने जीत दर्ज की थी। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी और सीपीएम के प्रदीप साहा को करारी शिकस्त दी थी।

पिछले लोकसभा चुनाव में डॉक्टर रत्ना डे को 6 लाख 14 हजार 312 वोट मिले थे, जबकि सीपीएम के प्रदीप साहा को 4 लाख 25 हजार 228 वोटों से संतोष करना पड़ा था। साल 2014 के चुनाव में कुल 82।88 फीसदी वोटिंग हुई थी, जबकि साल 2009 में 82।71 फीसदी वोटिंग हुई थी।