इंस्टाग्राम पर आते ही छा गए बाहुबली प्रभास..बनाया खास रिकॉर्ड

New Delhi : बाहुबली प्रभास का खुमार देश पर आज भी उतना ही है जितना एक दो साल पहले था। उनके फैन्स की संख्या लगातार बढती ही जा रही है। अब तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपना अकाउंट खोल लिया है।

इंस्टाग्राम पर एकाउंट बनाने के बेहद कम समय के अंदर ही प्रभास के 7 लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं। वो भी ऐसा तब हुआ है जबकि अभी तक उन्होंने एक भी तस्वीर साझा नहीं की है। बता दें कि ऐसा कभी नहीं हुआ जब इतने कम समय में किसी भी साउथ इंडियन कलाकार के इतने ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हों।

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास, साउथ फिल्मों के जरिए दुनियाभर में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने जा रहे हैं. प्रभास के लिए साल 2019 काफी अहम है। वे साहो फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। देश और दुनियाभर में प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। मगर वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।अब प्रभास ने अपने प्रशंसकों की डिमांड पर अपना इंस्टाग्राम एकाउंट बना लिया है।

प्रभास की अगली फिल्म साहो 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। ये एक एक्शन फिल्म होगी जिसमें प्रभास के अपोजिट फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश समेत अन्य कलाकार नजर आएंगे।

फिलहाल प्रभास श्रद्धा कपूर के साथ साहो की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर शाहिद कपूर से कॉल के जरिए बात की। इस दौरान उन्होंने कबीर सिंह के टीजर में शाहिद कपूर के लुक की तारीफ की और उसे ऑरिजनल लुक से अच्छा बताया।