image source- facebook post

‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे’…बाबा बागेश्वर धाम ने कहा- पूरे देश में इसे फैलाओ

बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री लगातार चर्चाओं में हैं। उनके द्वारा किए जाने वाले चमत्‍कार के दावे से लोग अचंभे में पड़ जाते हैं। बागेश्‍वर धाम में ‘प्रेत भगाने वाला पेड़’ होने की भी जानकारी सामने आई है। सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वह हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कर रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री का बयान सनातनियों के बीच खूब वायरल हो रहा है।

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ‘तुम मेरा साथ दो, मैं हिन्दू राष्ट्र दूंगा। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि नेताजी का नारा था कि तुम मुझे खून दो और मैं तुमको आजादी दूंगा. इसी तरह का एक नारा मेरा भी है। पूरे देश में इस नारे को फैला देना है। बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से कहा कि इस नारे को पूरे देश में फैलाने के लिए उनको जुट जाना चाहिए।

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि केवल बागेश्वर धाम पर ही आरोप नहीं लगाए गए हैं, ये एक तरह से पूरे हिंदू धर्म पर अंगुली उठाने का मामला है। इसलिए बाहर भारत देश के लोगों को घरों से बाहर निकलकर इसका जवाब देना होगा। लोग मुझसे पूछते थे कि बाबा तुम क्या चमत्कार करते हो। ऐसे सभी लोगों को मैं इस व्यास पीठ से कहना चाहता हूं कि सबसे बड़ा चमत्कार तो यही हो गया कि पूरे देश का हिंदू आज एक हो गया है।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर किसी को दूसरा चमत्कार देखना हो तो बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में आ जाना। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर किसी के भीतर सनातनी हिंदू की एक बूंद भी है तो उसे उनका साथ देना चाहिए।

अगर इसके बाद भी जो लोग आगे नहीं आएंगे, उनको बुजदिल माना जाएगा। धीरेंद्र शास्त्री ने सभी लोगों से इस नारे को मोबाइल के जरिये पूरे देश में भेजने की अपील की। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि इस देश में कोई ऐसा महापुरुष नहीं हुआ जिस पर कोई आरोप नहीं लगाया गया। चाहे मीरा हों, रैदास, कबीर या तुलसीदास हों, सभी को कसौटी पर खरा उतरना पड़ा।

बता दें कि मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का बागेश्वर धाम और यहां के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों खासे सुर्खियों में हैं। मुख्‍य वजह है उनका दिव्य दरबार। इसको लेकर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री देश-दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। दावा किया जाता है कि बागेश्वर धाम के इस युवा संत ने कड़ी तपस्या और साधना के जरिये ऐसी सिद्धी प्राप्त की है कि जो भी एक बार इनके दरवार में जाता है, वह बागेश्वर का भक्त बन जाता है। दावा यह भी है कि बागेश्वर धाम के महाराज ने अपनी सिद्धि की बदौलत हजारों लोगों का जीवन बदल कर उन्हें नया जीवन प्रदान किया है।