कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर बड़ा हमला..फायरिंग के बाद पलटी अदिति की कार

New Delhi : उप्र के रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर बड़ा हमला हुआ है। इस हमले में अदिति को गंभीर चोटें आई हैं। आज मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया गया, जिससे विधायक की कार पलट गई और उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

रायबरेली में आज सुबह कुछ दबंगों की ओर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के काफिले पर पहले बछरावां टोल प्लाजा के पास पथराव के बाद फायरिंग की। इस हमले के बाद काफिला तेजी से वहां से निकलने लगा, लेकिन हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के करीब उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उन्हें काफी चोटें आई, बाद में उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। हम हमले में कई और लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी, और इसके लिए विधायक अदिति सिंह लखनऊ से रायबरेली पहुंच रही थीं, लेकिन इस बीच कुछ हमलावरों ने उनकी कार पर हमला कर दिया और हमले से बचने के चक्कर में उन्होंने कार को भगाने की कोशिश की, लेकिन उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

कहा जा रहा है कि सिर्फ अदिति सिंह ही नहीं अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग करने जा रहे जिला पंचायत के कई अन्य सदस्यों पर भी अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। सदस्यों पर फायरिंग के बाद ही अज्ञात दबंगों ने सदर विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया।