सेना में भर्ती होकर करना चाहते हैं देश की सेवा तो आ गया है मौका…सेना की भर्ती शुरू

New Delhi : अगर आप सेना में भर्ती होना चाहते हैं। सेना में जाकर देश की रक्षा करना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है।  हरियाणा के विभिन्न जिलों में आगामी 20 जुलाई से 18 अक्टूबर 2019 तक सेना की भर्ती रैलियां आयोजित की जाएगी।

इस संबंध में हरियाणा सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 20 से 30 जुलाई के दौरान जिला रेवाडी के राव तुलाराम स्टेडियम में महेन्द्रगढ, भिवानी, रेवाडी और चरखी-दादरी के युवाओं हेतू भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। इसी प्रकार, आगामी 20 से 30 अगस्त, 2019 के दौरान जिला यमुनानगर के तेजली स्टेडियम, जगाधरी में अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, करनाल, कैथल, पंचकूला और यूटी चंडीगढ़ के युवाओं हेतू भर्ती रैली होगी।

हिसार के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में हिसार, सिरसा, जींद और फतेहाबाद जिलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। इसी तरह, अंबाला छावनी के खरगा स्टेडियम में हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, जम्मू एवं कश्मीर और राजस्थान के युवाओं के लिए भर्ती रैली होगी। उन्होंने बताया कि रोहतक के राजीव गांधी स्पोर्टस काम्पलेक्स में जिला रोहतक, सोनीपत, झज्जर और पानीपत के युवाओं के लिए भर्ती रैली आयोजित की जाएगी।