न’शे की हालत में फुटपाथ पर भीख मांगनी पड़ी…ड्र’ग्स ने इतनी बुरी कर दी इस अभिनेत्री की हालत

New Delhi : बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना इतना आसान नहीं है, लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे रह चुके हैं जिन्होंने अपनी गंदी आदतों की वजह से नाम कमाकर भी गवाया । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको ड्र’ग्स की लत ने इतनी हद तक मजबूर कर दिया था की उनको सड़कों पर भीख तक मांगनी पड़ी थी ।

दरअसल, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि गीतांजलि नागपाल है जो कभी बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक थी । वह कई मशहूर फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर वॉक भी कर चुकी थी, लेकिन कहा जाता है ना कि पैसा क्या कुछ नहीं करवाता बस ऐसा ही गीतांजलि के साथ हुआ । उनको श’राब, ड्र’ग्स की लत ने इतनी हद तक जकड़ लिया की 2007 में इनको दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए भी देखा गया है ।

पैसों की तंगी की वजह से गीतांजलि नागपाल की मौ’त 2008 में हुई । बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इनको आखिरी दिनों में भूल चुके थे । यहां तक कि गीतांजलि को अपना गुजरान चलाने के लिए किसी के घर में नौकरानी भी बनना पड़ा था । एक ऐसा दिन था जब वह मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ रैंप वॉक कर दी थी लेकिन नशे की वजह से इन को कई बार बदहवास हालत में फुटपाथ पर भी पाया गया था ।