शर्लिन चोपड़ा, राज कुंद्रा और पूनम पांडेय। Image Source : Social Media

शर्लिन-पूनम को हर प्रोजेक्ट के 30 लाख देते थे, नये मॉडल्स को ढाई से तीन लाख

New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा लंबे समय से पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े हुये हैं। पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा शिल्पा शेट्टी के पति के हाथों इस दुनिया में आईं। इस बात की जानकारी दोनों एक्ट्रेस ने काफी पहले महाराष्ट्र साइबर सेल को दी थी। एडल्ट वीडियो की दुनिया में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का जाना पहचाना नाम है। पूनम पांडे का राज कुंद्रा की फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया से कॉन्ट्रैक्ट था। इस फर्म ने कई तरह के ऐप्स का काम संभाला और पूनम पांडे राज कुंद्रा की फर्म की एक्ट्र्रेस थीं। पूनम पांडे का ऐप एडल्ट ऐप था और राज कुंद्रा की कंपनी उनके ऐप का काम देखती थी। हालांकि दोनों के बीच का अनुबंध 8 महीने पहले खत्म हो गया लेकिन पूनम पांडे ने कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी उनकी फिल्मों और तस्वीरों का अंधाधुंध इस्तेमाल कर रही है। हालांकि शर्लिन चोपड़ा को राज से हर प्रोजेक्ट के लिये 30 लाख रुपये मिलते थे। उन्होंने ऐसे 15 से 20 प्रोजेक्ट्स पर काम किया।

 

2020 में पूनम पांडे ने मुम्बई हाईकोर्ट में राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ आर्म्सप्राइम मीडिया में शिकायत दर्ज की। पांडे ने आरोप लगाया था कि अनुबंध समाप्त होने के बाद भी कुंद्रा और उनके सहयोगी अवैध रूप से उनकी तस्वीरों और वीडियो का उपयोग कर रहे हैं। हालांकि,उस समय राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह (संस्थापक और सीपीओ) ने पूनम पांडे के आरोपों का खंडन किया और यहां तक ​​दावा किया कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है। 2019 में, जब राज कुंद्रा ने सेलेब्स ऐप स्टार्टअप आर्म्सप्राइम मीडिया में निवेश किया, तो ऐप ने पूनम पांडे को कथित तौर पर 60 लाख रुपये में क्लाइंट के रूप में साइन किया। पांडे ने कहा था कि भुगतान के मुद्दों के कारण उसने 1 महीने के बाद अपना अनुबंध समाप्त कर दिया। दूसरी ओर, आर्म्सप्राइम मीडिया ने कहा, उन्होंने अनुबंध समाप्त कर दिया है क्योंकि पूनम द्वारा पोस्ट की गई सामग्री बहुत बोल्ड थी, ऐप को Google Play स्टोर से प्रतिबंधित भी कर दिया गया था।
आर्म्सप्राइम मीडिया भारतीय मॉडलों के लिये ऐप विकसित करता है। इनमें से कुछ मॉडल हैं गहना वशिष्ठ और शर्लिन चोपड़ा। इस साल की शुरुआत में राज कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने पिछले साल कंपनी के संस्थापकों को कंपनी के अपने शेयर बेचे हैं। इस बीच, आर्म्सप्राइम मीडिया ने एक और ऐप हॉटशॉट्स विकसित किया जिसमें गहना वशिष्ठ जैसी मॉडलों की हॉट तस्वीरें और वीडियो थे। इस साल की शुरुआत में, मुंबई पुलिस ने मलाड (पश्चिम) इलाके में एक बंगले पर छापा मारा और पांच आरोपियों को वेब श्रृंखला और लघु फिल्मों में भूमिका की पेशकश के बहाने पॉर्न बनाने में उनकी कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया। राज कुंद्रा का नाम फिर से आर्म्सप्राइम मीडिया में एक निवेशक के रूप में सामने आया। राज कुंद्रा कुंद्रा को प्रापर्टी सेल ने बुलाया और वह 19 जुलाई की रात 8 बजे कार्यालय पहुंचे। पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
मुंबई पुलिस के मुताबिक पूरे मामले में कुंद्रा के शामिल होने के पर्याप्त सबूत थे। खबर है कि देश में बने ऐप्स के जरिये पोर्न कंटेंट बनाया जाता था। इसके बाद इसे विदेश में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया। सात दिनों के बाद वे स्वचालित रूप से हटा दिये जाने थे। इसमें उभरती हुई एक्ट्रेस-मॉडल्स को शामिल किया गया, जिन्हे हर प्रोजेक्ट के लिये ढाई से तीन लाख रुपये दिये जाते थे। यह भी बताया गया है कि राज कुंद्रा ने कंपनी में 8 से 10 करोड़ रुपये का निवेश किया था।

शिल्पा शेट्टी ने 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी।इससे पहले राज कुंद्रा आईपीएल मैच फिक्सिंग कांड में शामिल थे। वह तब राजस्थान रॉयल्स के मालिक थे। 2013 के आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग की घटना हुई थी। उस घटना के मद्देनजर राजस्थान रॉयल्स को दो साल के लिये निर्वासित कर दिया गया था। हालांकि राज ने कथित पोर्न ऐप मामले से किसी तरह का संबंध होने से इनकार करते हुये कहा था कि वह स्टार्ट-अप से बाहर हो गये थे। उसने अपने निवेश और बाहर निकलने की औपचारिकताओं के दस्तावेज भी पुलिस को सौंपे थे। इससे पहले टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर ने 26 मार्च को सॉफ्ट पोर्न मामले में बयान दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *