महेंद्र सिंह धोनी अपने हिमाचल प्रदेश के फैमिली ट्रिप पर एक नये लुक में। Image Source : twitter

एमएस धोनी ने खत्म किया एक फैन का 16 साल का लंबा इंतजार, पूरी की उनकी खास इच्छा

New Delhi : देश में आज भी सबके फेवरिट क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी ही हैं। लोग उन्हें अपने दिल में जगह देते हैं। देश के इस सबसे पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर की आज भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके प्रशंसक उनकी एक झलक देखने के लिए सांस रोककर इंतजार करते हैं। चाहे वह क्रिकेट के मैदान पर हों या मैदान के बाहर। ऐसा ही उनका एक प्रशंसक आखिरकार उनसे मिलने में कामयाब हो ही गया। और इस तरह उसकी 16 साल पुरानी इच्छा पूरी हो गई। महेंद्र सिंह धोनी जो हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 संस्करण के निलंबित होने के बाद अपने परिवार के साथ छुट्टियों को सेलिब्रेट करने के लिये शिमला गये थे। उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत पहाड़ों में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MeenaBaghHomes (@meenabaghhomes)


महेंद्र सिंह धोनी की यात्रा उनके प्रशंसक देव के लिये एक अद्भुत अवसर साबित हुई। देव ने 2005 में उनसे मिलने की कोशिश की लेकिन मिलने में विफल रहे। जब 2005 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने राज्य का दौरा किया तो उन्होंने धोनी से मिलने की कोशिश की तो धोनी तो नहीं मिले लेकिन पुलिस की लाठियां जरूर मिलीं। अब देव के फोन कवर पर उनका ऑटोग्राफ है। देव जो उनसे मिलने के लिये बेहद उत्साहित थे ने प्रशासन से विशेष अनुरोध किया था। और उनका स्थानांतरण मीनाबाग शिमला से मीनाबाग रत्नारी हिमाचल में एक फार्मस्टे कंपनी में हो गया।
मीनाबाग होम्स ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पल साझा करते हुये बताया कि देव ने 2005 में धोनी से मिलने की कोशिश की, जब वह रोहड़ू गए थे, लेकिन अपनी इच्छा पूरी नहीं कर पाये। देव ने धोनी के साथ एक तस्वीर क्लिक की और अपने मोबाइल कवर पर एक ऑटोग्राफ भी प्राप्त करने में सफल हो गया। हालांकि धोनी अपने व्यक्तिगत जीवन में काफी प्राइवेसी रखते हैं लेकिन जब भी वे कहीं घूमने जाते हैं, तो अपने प्रशंसकों की इच्छा को पूरा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *