Image Source : Instagram

सुपर डांसर- 4 में करिश्मा की इंट्री, मॉडल का दावा- कुंद्रा ने मुझे न्यूड होने को कहा था, उसे अंदर ही रखो

New Delhi : बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और ऐप्स पर उन्हें अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया है। अब कई मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया है कि शिल्पा, जिसे डांस रियलिटी सुपर डांसर 4 में जज के रूप में देखा जाता है, सप्ताहांत के एपिसोड में नहीं दिखाई देगी और अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक गेस्ट जज के रूप में उनके स्थान पर कदम रखेंगी। ऐसी पुष्टि भी है कि करिश्मा ने वास्तव में एपिसोड की शूटिंग की है। हालांकि, शिल्पा इस एपिसोड से गायब होंगी या नहीं, यह देखना अभी बाकी है। इस बीच, राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मुंबई पुलिस ने सोमवार को कुंद्रा (45) को यह कहते हुये गिरफ्तार किया कि वह मामले का “प्रमुख साजिशकर्ता” प्रतीत होता है।

 

इस मामले में एक महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत में कुछ आरोप लगाये, जिसके बाद कुंद्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि इससे पहले भी पुलिस ने पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले दर्ज किये थे जिसमें एक अभिनेत्री और कुछ अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था। कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित), और आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।
इधर अभिनेत्री और मॉडल सागरिका शोना सुमन का एक साक्षात्कार इंटरनेट पर फिर से सामने आया है जिसमें उसने दावा किया है कि अगस्त 2020 में कुंद्रा ने उन्हें एक वेब श्रृंखला में एक भूमिका की पेशकश की थी। सागरिका ने कुछ गंभीर आरोप लगाते हुये आरोप लगाया कि उसे एक वीडियो कॉल पर वर्चुअल ऑडिशन देने के लिये कहा गया, जहां तीन लोगों ने उससे नग्न ऑडिशन की मांग की। उसने दावा किया कि इन तीनों में से एक कुंद्रा थे। उसने कहा- मैं एक मॉडल हूं और मैं 3-4 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैंने बहुत काम नहीं किया है। लॉकडाउन के दौरान, कुछ चीजें हुई जो मैं साझा करना चाहती हूं। अगस्त 2020 में, मुझे उमेश का फोन आया। कामत जी ने मुझे राज कुंद्रा के स्वामित्व वाली और निर्मित एक वेब श्रृंखला की पेशकश की। मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा और उन्होंने मुझे बताया कि वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं।

वीडियो में उसने आरोप लगाया- उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं (वेब ​​श्रृंखला) इसमें शामिल हो गई, तो मुझे काम मिलता रहेगा और मैं ऊंचाइयों पर पहुंचूंगी। इसलिये मैं सहमत हो गई और फिर उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिये बुलाया। मैंने उन्हें बताया कि यह COVID है तो मैं ऑडिशन कैसे दूंगी। तो उसने कहा कि आप वीडियो कॉल के माध्यम से ऑडिशन कर सकती हैं। जब मैं वीडियो कॉल में शामिल हुई, तो उसने मांग की कि मैं एक नग्न ऑडिशन दूं। मैं चौंक गई और मैंने मना कर दिया। वीडियो कॉल में तीन लोग थे- जिनमें से एक ने चेहरे को ढंका हुआ था और उनमें से एक राज कुंद्रा थे जो मुझे लगता है। मैं चाहती हूं कि अगर वह ऐसी चीजों में शामिल है, तो उसे गिरफ्तार किया जाये और इस तरह के रैकेट का पर्दाफाश किया जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *